--Advertisement--

फोरलेन को सर्वहारा कॉलोनी से जोड़ेगी सड़क, पार्क भी बना

Nasrullaganj News - नसरुल्लागंज | नगर परिषद ने नगर के प्रत्येक वार्ड में पार्षदों की मांग के अनुसार वार्डवासियों को सुविधा मुहैया...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:00 AM IST
फोरलेन को सर्वहारा कॉलोनी से जोड़ेगी सड़क, पार्क भी बना
नसरुल्लागंज | नगर परिषद ने नगर के प्रत्येक वार्ड में पार्षदों की मांग के अनुसार वार्डवासियों को सुविधा मुहैया कराई हैं। कमजोर आर्थिक स्थिति वाले लोगों के लिए प्रधानमंत्री आवास बनवाए गए हैं। नगर के विकास में भी शासन द्वारा समय-समय पर मुख्यमंत्री अंधोसंरचना में अनुदान राशि प्रदान कर विकास की गति को आगे बढ़ाया है। यह बातें भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री एवं नगर परिषद अध्यक्ष पति राजेश लखेरा ने नगर के वार्ड 14 में फोरलेन मुख्य मार्ग को शास्त्री कालोनी से जोड़ने वाली तीन लाख रुपए की लागत की डब्ल्यूबीएम सड़क के भूमि पूजन अवसर पर कहीं।

श्री लखेरा ने कहा कि नगर के वार्डों में सड़कों और पार्क की सुविधा दी गई है। उन्होंने वार्ड 12 सर्वहारा कालोनी में 3 लाख रुपए की लागत से बने पार्क का लोकापर्ण किया। वार्ड 4 किसान मोहल्ला में पंप हाऊस से अनिल यादव के मकान तक 8 लाख रुपए की लागत से डब्ल्यूबीएम सड़क का भूमि पूजन किया।

कृष्ण-सुदामा प्रतिमा का अनावरण : वार्ड 9 में पार्षद भाग्यश्री सोनी और पप्पू सोनी ने श्री लखेरा का स्वागत किया। इस दौरान श्री लखेरा ने सुदामापुरी में भगवान श्रीकृष्ण और सुदामा की मित्रता की प्रतीक प्रतिमा का अनावरण किया। साथ ही हिंदू संस्कृति में मां कही जाने वाली गौ माता की प्रतिमा का भी अनावरण किया।

X
फोरलेन को सर्वहारा कॉलोनी से जोड़ेगी सड़क, पार्क भी बना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..