Hindi News »Madhya Pradesh »Neemuch» टीएनसीपी ने सौंपा प्रतिवेदन, कलेक्टर सिंह आज करेंगे चर्चा

टीएनसीपी ने सौंपा प्रतिवेदन, कलेक्टर सिंह आज करेंगे चर्चा

नीमच | महू चित्तौड़गढ़ शहरी हाईवे पर गोदाम की जगह बनी छह मंजिला होटल के मामले में टीएनसीपी ने प्रतिवेदन कलेक्टर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 03:00 AM IST

नीमच | महू चित्तौड़गढ़ शहरी हाईवे पर गोदाम की जगह बनी छह मंजिला होटल के मामले में टीएनसीपी ने प्रतिवेदन कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रमसिंह को भेज दिया। कलेक्टर ने शुक्रवार को टीएनसीपी अधिकारी एमएल वर्मा को कार्यालय तलब किया है। उधर, टीएनसीपी ने भोपाल के उच्चाधिकारियों को फाइल साैंप कर कार्रवाई के लिए मार्गदर्शन मांगा है।

पिपल्या बाग पंचायत के हिंगोरिया में सर्वे क्रमांक 518 की 0.110, सर्वे क्रमांक 519 की 0.318 और 0.420 की जमीन पर यश पिता श्रवण अग्रवाल ने 2014-15 में कृषि गोदाम की जमीन पर मास्टर प्लान की शर्तों का उल्लंघन कर छह मंजिला होटल बना दी थी। मामला सामने आने पर टीएनसीपी ने होटल संचालक को पत्र लिखकर होटल हटाने के निर्देश दिए थे। टीएनसीपी के पत्र पर एसडीएम आदित्य शर्मा ने रिव्यू कर होटल का डायवर्शन निरस्त कर दिया था। हाेटल संचालक के भूमि उपयोग परिवर्तन का आवेदन भी टीएनसीपी ने नए मास्टर प्लान के आधार पर खारिज कर दिया है। टीएनसीपी के एमएल वर्मा ने बताया मामले में उच्चाधिकारियों को बता कर मार्गदर्शन मांगा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Neemuch

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×