--Advertisement--

रुपए नहीं मिले, चीताखेड़ा-रंभावली सड़क का काम बंद

Neemuch News - भास्कर संवाददता | चीताखेड़ा शासन द्वारा चीताखेड़ा- रंभावली मार्ग की जर्जर हालत को देखते हुए 3.08 किमी सड़क निर्माण...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:30 AM IST
रुपए नहीं मिले, चीताखेड़ा-रंभावली सड़क का काम बंद
भास्कर संवाददता | चीताखेड़ा

शासन द्वारा चीताखेड़ा- रंभावली मार्ग की जर्जर हालत को देखते हुए 3.08 किमी सड़क निर्माण के लिए 79.56 लाख की स्वीकृति दी। लोक निर्माण विभाग द्वारा इसकी टेंडर प्रक्रिया कर संबंधित ठेकेदार को वर्क ऑर्डर जारी किए। लेकिन अधिकारियों व ठेकेदार अनदेखी के चलते यह काम अब तक अधूरा पड़ा हुआ है। ऐसे में आवरीमाता जाने वाले श्रद्धालुओं को चैत्र नवरात्रि में इस बाद भी परेशानी का करना पड़ेगा।

ठेकेदार द्वारा इस सड़क का निर्माण कार्य तो तेजी से शुरू किया। लेकिन कुछ समय बाद भी इसकी गति धीमी हो गई। वर्तमान में पांच दिन से सड़क का काम बंद पड़ा हुआ है। इसके यहां से गुजरने वाले वाहन चालक व ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह मार्ग तीर्थ स्थल आवरीमाता जाने के लिए प्रमुख है। चैत्र नवरात्रि में यहां नौ दिनी मेले का आयोजन होता है। दूर-दूर से श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते हैं। अष्टमी व नवमी पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ता है। जर्जर सड़क व अधूरे निर्माण से रात के समय आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ठेकेदार द्वारा इस सड़क का काम बिना बायपास दिए शुरू कर दिया। इसके कारण वाहनों का आवागमन भी यहीं से हो रहा। जिससे सड़क की गुणवत्ता पर भी सवाल उठने लगे हैं।

लोक निर्माण विभाग ने 3.08 किमी सड़क का काम ठेकेदार को सौंपा, आवरीमाता जाने वाले श्रद्धालु मेले के दौरान होंगे परेशान

चीताखेड़ा-रंभावली मार्ग इस तरह बदहाल स्थित में है।

मेले से पहले काम पूरा किया जाए


इसी माह काम पूरा करवाना प्राथमिकता


निर्माण के लिए राशि नहीं मिली, इसलिए काम बंद


X
रुपए नहीं मिले, चीताखेड़ा-रंभावली सड़क का काम बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..