Hindi News »Madhya Pradesh »Neemuch» आम आदमी पार्टी की किसान बचाओ-मप्र बचाओ यात्रा 11 से

आम आदमी पार्टी की किसान बचाओ-मप्र बचाओ यात्रा 11 से

किसानों को उनका अधिकार दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा 11 अप्रैल से प्रदेश में किसान बचाओ-मप्र बचाओ यात्रा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 04:10 AM IST

किसानों को उनका अधिकार दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा 11 अप्रैल से प्रदेश में किसान बचाओ-मप्र बचाओ यात्रा निकाली जाएगी। इसकी शुरूआत 11 अप्रैल को पिपलिया मंडी से होगी। समापन 12 मई को भोपाल में होगा।

पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं लोकसभा प्रभारी नवीन कुमार अग्रवाल ने बताया प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में यात्रा प्रदेश के सभी जिलों में होकर निकलेगी। प्रतिदिन दो नुक्कड़ व एक जनसभा होगी। करीब 10 हजार किमी यात्रा एक महीने में पूरी होगी। समापन पर भोपाल में अनिश्चितकालीन धरना शुरू होगा। जो प्रदेश सरकार द्वारा मांगे नहीं माने जाने तक चलेगा। यात्रा के शुभारंभ पर पिपलिया मंडी में सुबह 11 बजे सभा होगी। इसके बाद यात्रा रवाना होगी। मंदसौर में आमसभा, जावरा में रात 8 बजे किसान चौपाल होगी। 12 अप्रैल को सैलाना, रतलाम, झाबुआ, 13 को धार, 14 को महू में अंाबेडकर दिवस सम्मेलन में पहुंचेगी। 17 को शुजालपुर, आगर, उज्जैन, 18 को देवास, इंदौर में, 19 को कसरावद और खरगोन, 20 को खंडवा, बुरहानपुर, 21 को बैतूल, 22 को छिंदवाड़ा, 23 को सिवनी और बालाघाट, 24 को मंडला और डिंडोरी 25 को शहडोल, अमरकंटक, 26 को सीधी, सिंगरौली, 27 को रीवा, 28 को सतना, 29 को कटनी, 30 को जबलपुर, 1 मई को दमोह, 2 को सागर, 3 को टीकमगढ़, 4 को दतिया, भिंड, 5 को मुरैना, 6 को ग्वालियर में, 7को शिवपुरी, गुना, 8 को राजगढ़, 9 को सीहोर और होशंगाबाद, 11 को रायसेन और विदिशा, 12 मई को सूखी सेवनिया होते हुए भोपाल भोपाल पहुंचेगी। जहां जनसभा के बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

किसानों को हक दिलाने की कवायद

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Neemuch

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×