--Advertisement--

बंगला-बगीचा में 6 लोगों को मिला मालिकाना हक

Neemuch News - नीमच | वर्षों से लंबित बंगला बगीचा समस्या निराकरण के साथ ही आवेदनकर्ताओं को मालिकाना हक देने की प्रक्रिया शुरू हो...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:05 AM IST
बंगला-बगीचा में 6 लोगों को मिला मालिकाना हक
नीमच | वर्षों से लंबित बंगला बगीचा समस्या निराकरण के साथ ही आवेदनकर्ताओं को मालिकाना हक देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बुधवार को छह लोगों को संपूर्ण कार्रवाई के बाद रजिस्ट्रार कार्यालय में रजिस्ट्री की प्रक्रिया पूरी की गई।

बंगला बगीचा व्यवस्थापन बोर्ड के अध्यक्ष आदित्य शर्मा ने बताया क्षेत्र में निवासरत 1031 लोगों ने भूमि के विस्थापन के लिए आवेदन जमा कराए हैं। इनमें से 800 आवेदनों की विज्ञप्ति का प्रकाशन कर 200 आवेदकों की सुनवाई की गई है। 68 प्रकरणों में आवेदनकर्ताओं ने राशि जमा करा दी है। 26 प्रकरणों को परिषद की मंजूरी मिलने पर पट्टा नामा कराने के सूचना पत्र जारी किए। प्रथम चरण में 6 आवेदकों को पट्टा नामा का निष्पादन कराया गया है। शर्मा ने बताया कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के निर्देशन में बोर्ड ने उक्त कार्रवाई पूरी कर प्रस्ताव परिषद में अनुमोदन के लिए भेजा। जहां से मंजूरी मिलने के बाद अंतिम प्रक्रिया पूरी की गई।

इनको मिला हक

धन्नालाल पिता नाथुलाल चौधरी बगीचा नं. 10, मनीष पिता प्रकाशचंद्र शर्मा बगीचा नं. 13, छगनलाल पिता घासीलाल माली बगीचा नं. 19, प्रभाकर पिता नागुराव जगदाले बंगला नं. 06, कलावतीदेवी पति देवनारायण सिंह बंगला नं. 45, शरणजीत कौर पति जांडसिंह बंगला नं. 40 को पट्टे नामे की कार्रवाई कार्यालय अधीक्षक ओएल मंदारा ने पूरी करवाई।

X
बंगला-बगीचा में 6 लोगों को मिला मालिकाना हक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..