बस के इंतजार में खड़े दो युवकों से 2 किलाे 960 ग्राम अफीम जब्त की

Neemuch News - जीरन पुलिस ने हाईवे स्थित भंवरासा फंटे से राजस्थान के युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 2 किलाे 960 ग्राम अफीम...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:11 AM IST
Neemuch News - mp news 2 kgs of opium seized from two youth standing in wait for bus
जीरन पुलिस ने हाईवे स्थित भंवरासा फंटे से राजस्थान के युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 2 किलाे 960 ग्राम अफीम बरामद की। एसपी टीके विद्यार्थी के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत जीरन थाने पर मुखबिर के सूचना मिली की दो युवक बस से अफीम ले जाने की तैयारी में है। सूचना पर टीम गठित कर हाईवे स्थित भंवरासा फंटे पर भेजी। यहां घेराबंदी करने पर दो युवक संदिग्ध हालत में खड़े हुए थे। इनसे पूछताछ करने पर बताया कि राजस्थान जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे हैं। टीम ने तलाशी ली तो इनके पास से 2 किलाे 96 ग्राम अफीम मिली। मौके से मुरली पिता अंबालाल धाकड़ (23) निवासी पेमदिया खेड़ा थाना निंबाहेड़ा तथा फिरोज पिता सिद्दीक मंसूरी (24) निवासी अरनोद थाना निंबाहेड़ा को गिरफ्तार किया। एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर अजीमुद्दीन पिता न्याज मोहम्मद मंसूरी निवासी अरनोद थाना निंबाहेड़ा को भी प्रकरण में नामजद किया है।

चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

जावद पुलिस ने चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। जानकारी अनुसार 10 जनवरी को सीमेंट फैक्टरी खोर के माइंस एरिया सुवाखेड़ा में लगे लोहे के 2 क्लीप, पाइप, एंगल रात में बदमाश ले गए थे। जावद थाने में माइंस के कर्मचारियों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने तलाश शुरू की तो जीवन पिता कंवरलाल नायक (23) निवासी सुवाखेड़ा, पप्पू पिता उदाजी नायक (40) निवासी ढाकनी मनासा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो दोनों ने माइंस क्षेत्र में वारदात करना कबूल किया। इन्होंने 22 दिसंबर 2018 की रात को सरवानिया महाराज के गैस गोडाउन के ऑफिस का ताला तोड़कर 1500 रुपए नगदी व वाई-फाई कैमरा चोरी करना भी स्वीकारा। आरोपियों से 21500 रुपए की सामग्री बरामद की गई।

एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया कि अभियान हर्ष के तहत 17 लोगों के गुम हुए मोबाइल तलाश कर जब्त किए तथा संबंधित को वापस लौटाए।

X
Neemuch News - mp news 2 kgs of opium seized from two youth standing in wait for bus
COMMENT