विज्ञापन

बैंक स्टाफ पानी पीते ही बेेहोश हुआ, काउंटर से पांच लाख रुपए गायब

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:06 AM IST

Neemuch News - भास्कर संवाददाता | नीमच/जावद शहर के अठाना दरवाजा के पास संचालित बंधन बैंक के काउंटर से शनिवार दाेपहर 5 लाख रुपए से...

Neemuch News - mp news bank staff waits for drinking water five lakh rupees missing from counter
  • comment
भास्कर संवाददाता | नीमच/जावद

शहर के अठाना दरवाजा के पास संचालित बंधन बैंक के काउंटर से शनिवार दाेपहर 5 लाख रुपए से ज्यादा गायब हा़े गए। मैनेजर समेत 7 सदस्यीय स्टाफ ने साथ में भाेजन किया अाैर पानी पीने के कुछ देर बाद सभी बेहोश हा़े गए। करीब 2 घंटे बाद हाेश अाया ताे कैशा काउंटर से पांच लाख रुपए गायब मिले। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। टीआई बैंक पहुंचे अाैर स्टाफ से पूछताछ के बाद कहा कि मामला संदिग्ध है। फिल्मी स्टाइल में सब कुछ और घटना के समय सीसीटीवी कैमरे भी बंद थे। पूरे स्टाफ का रविवार को मेडिकल करवाया जाएगा। इसकी रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति पता चलेगी।

शनिवार दाेपहर 2.30 बजे तक बैंक में सब कुछ सामान्य था। बैंक में रोज की तरह एक महिला भोजन बनाकर गई। स्टाफ ने भोजन किया और पानी पीने के बाद सभी बेहोश हो गए। जब होश आया तो थाने पर सूचना दी। टीआई केएल टांगी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद कर्मचारियों से जानकारी ली तो कहा कि शायद पानी की टंकी से छिपकली मरने से वहीं पानी पी लिया जिससे बेहोश हो गए। पुलिस ने टंकी को देखा तो उसमें छिपकली नहीं मिली। पुलिस ने बैंक मैनेजर संतोष मालवीय और स्टाफ से 2 घंटे पूछताछ की। इसके बाद मामले को संदिग्ध माना। जो कर्मचारी बेहोश हुए थे उनका मेडिकल करवाने का निर्णय लिया। इसकी रिपोर्ट आने पर ही सच्चाई सामने आएगी।

टंकी से नहीं मिली छिपकली, कैमरे भी बंद मिले

बंधन बैंक में पांच लाख रुपए गायब होने की सूचना पर स्टाफ से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।

पानी के नमूने लेकर लैब भेजे, रिपोर्ट आने पर सच्चाई आएगी सामने

बैंक कमर्चारियाें द्वारा दिए बयान के बाद पुलिस ने टंकी से पानी के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजे हैं। इसकी रिपाेर्ट अाने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी की कर्मचारी टंकी का पानी पीने से बेहोश हुए या पूरी कहानी बनाकर प्रस्तुत की।

मामला संदिग्ध, जल्द खुलासा करेंगे


कर्मचारियों ने कहा- टंकी में मरी हुई थी छिपकली

एएसपी राजीव मिश्रा भी जांच करने बैंक पहुंचे। शाम को उन्होंने मैनेजर समेत कर्मचारियों से बात की। दरअसल पुलिस की जांच का एंगल अब कर्मचारियों द्वारा दिए बयान पर केंद्रित है। क्याेंकि टंकी में छिपकली मरने की बात कही। जबकि टंकी से कुछ भी नहीं मिला। कहानी आधार पर शंका कर्मचारियों पर है।

X
Neemuch News - mp news bank staff waits for drinking water five lakh rupees missing from counter
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन