राजमार्ग की दुर्दशा पर भाजपा ने किया प्रदर्शन, पैचवर्क शुरू

Neemuch News - एक साल से खस्ताहाल महू-नीमच मार्ग को लेकर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा का...

Feb 15, 2020, 08:36 AM IST
Neemuch News - mp news bjp protests on highway plight patchwork begins

एक साल से खस्ताहाल महू-नीमच मार्ग को लेकर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा का पुतला जलाया। 20 कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को रोकने के लिए चौराहे पर 25 से अधिक पुलिस अधिकारी व जवान पहुंचे। कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच छीना-झपटी में पुतला चार टुकड़ों में बंट गया। कार्यकर्ताओं ने रोड जल्द ठीक नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इधर, विभाग ने शाम को पैचवर्क शुरू कर दिया।

पीजी कॉलेज से गुराडिया बायपास तक चार किमी खस्ताहाल रोड के लिए कई बार मंडी व्यापारी धरना-प्रदर्शन कर चुके हैं। पिछले 6 दिनों में यह तीसरा प्रदर्शन है। शुक्रवार को भाजपा उत्तर मंडल कार्यकर्ताओं ने सुबह 11 बजे श्रीकोल्ड चौराहे पर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा का पुतला जलाने के काेशिश की। हालांकि पुलिस व कार्यकर्ताओं की छीना-झपटी में पुतले के चार से अधिक हिस्से हो गए और जलाने में कार्यकर्ता नाकाम रहे। बाद में कार्यकर्ताओं ने कागज जलाकर ही भड़ास निकाली। पीडब्ल्यूडी ईई सचिन हरित ने बताया स्थायी निराकरण के लिए डीपीआर भेज रखी है, स्वीकृत होते ही काम शुरू किया जाएगा। अभी गड्‌ढों से राहत के लिए पैचवर्क शुक्रवार शाम से शुरू कर दिया है।

पीडब्ल्यूडी मंत्री वर्मा का पुतला लेकर जाते भाजपा कार्यकर्ता।

X
Neemuch News - mp news bjp protests on highway plight patchwork begins
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना