मेले में हास्य कलाकारों ने दिया स्वच्छता का संदेश

Neemuch News - नगर परिषद द्वारा आयोजित पांच दिनी दशहरा मेले के सांस्कृतिक मंच पर टीवी हास्य कलाकार खयाली सरहण ने अपने निराले...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
नगर परिषद द्वारा आयोजित पांच दिनी दशहरा मेले के सांस्कृतिक मंच पर टीवी हास्य कलाकार खयाली सरहण ने अपने निराले अंदाज में व्यंग और हास्य से लोगो का खूब मनोरंजन किया। कॉमेडी के माध्यम से स्वच्छता का संदेश भी दिया।

खयाली के साथ जूनियर अनिल कपूर व जानी लीवर ने भी रियल फिल्म अभिनेता का मंच से किरदार निभाया। कपूर व जानी लीवर ने बच्चों को मंच पर बुलाया और उनके साथ भी मिमिक्री की। खयाली ने भास्कर से चर्चा करते हुए कहा कि फिल्मी परदे तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया। गरीब परिवार से होने के बावजूद उन्होंने कभी हार नही मानी। दो फिल्म में भी काम करने का मौका मिला। राजस्थान के छोटे से देहाती इलाके से मुंबई तक पहुंचने के पीछे की कहानी बताते हुए खयाली कहते है कि कभी गेटकीपर की नौकरी की तो कभी कुछ और काम और 2006 के बाद टीवी शो से जो प्रसिद्धि मिली उसके बाद पीछे मुड़कर नही देखा। मेला सभापति नरेंद्र राजू मारू ने बताया कि शनिवार को समापन पर फिल्म अभिनेत्री प्रीतिसिंह नाइट एंड ग्रुप द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना