खेल मैदान में डाल रहे मृत पशु, विद्यार्थी परेशान, ज्ञापन सौंपा

Neemuch News - जीरन में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते कुचड़ौद स्कूल के विद्यार्थी। भास्कर संवाददाता | जीरन समीपस्थ पंचायत...

Jan 16, 2020, 08:10 AM IST
Jeeran News - mp news dead animals putting on playground students upset memo submitted
जीरन में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते कुचड़ौद स्कूल के विद्यार्थी।

भास्कर संवाददाता | जीरन

समीपस्थ पंचायत कुचड़ौद के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खेल मैदान में कुछ लोगों द्वारा मृत पशु डाले जा रहे हैं। इससे विद्यार्थियों के साथ अन्य लोगों को भी परेशानी हो रही है। समस्या निराकरण की मांग काे लेकर बुधवार काे विद्यार्थियों ने जीरन पहुंचकर तहसीलदार मुकेश बामनिया को ज्ञापन सौंपा।

इसमें बताया कि ठेकेदार के द्वारा खेल मैदान में मृत पशु डाले जा रहे हैं। कई बार इसका विरोध किया और समस्या से सरपंच को अवगत कराया। लेकिन किसी ने निराकरण नहीं किया। मृत पशु के कारण गंदगी और बदबू से पढ़ाई करने में परेशानी हाेती है। मैदान में हिंसक कुत्तों की तादात भी बढ़ गई है। जो स्कूल जाने-वाले बच्चों के पीछे भी दौड़ते हैं। बच्चे लंच बॉक्स लाते हैं लेकिन बदबू और गंदगी के कारण भोजन भी नहीं करते। रवि राजसिंह चुंडावत, नारायणसिंह चुंडावत, अनिल रावत, मेघराज सिंह, नीलेश कुमार, वर्षा कुंवर, तेजपाल सिंह, युवराज सिंह, ममता कुंवर सहित अभिभावक मांगूसिंह, पिंटू सिंह, मोती सिंह उपस्थित थे। प्राचार्य जेएस अहोरिया ने कहा कि इस समस्या को लेकर पंचायत की सूचना दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस समस्या को डेढ़ साल हो गए हैं और अब तो यह समस्या काफी बढ़ गई हैं।

समस्या का निराकरण करेंगे


X
Jeeran News - mp news dead animals putting on playground students upset memo submitted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना