• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Neemuch News mp news demand to hang the protesters in protest against hyderabad incident

हैदराबाद की घटना के विरोध में प्रदर्शन आरोपियों को फांसी देने की मांग की

Neemuch News - बलात्कार कर हत्या जैसी बढ़ रही घटनाओं के विरोध में अब आमजन का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को शहर में दो स्थानों पर...

Dec 04, 2019, 09:50 AM IST
बलात्कार कर हत्या जैसी बढ़ रही घटनाओं के विरोध में अब आमजन का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को शहर में दो स्थानों पर प्रदर्शन हुआ। आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। सुबह भाग्येश्वर महादेव मंदिर रोड स्थित सोनी कोचिंग क्लासेस की छात्राओं ने शिक्षक अशोक सोनी के नेतृत्व में कोचिंग के बाहर हैदराबाद रैप पीडिता डॉ. प्रियंका रेड्डी के फोटो के साथ एकत्रित होकर नारेबाजी की गई। आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजिल दी गई। दाेपहर में कलेक्टोरेट में विहिप बजरंग दल, मातृ शक्ति दुर्गा वाहिनी, महिला समन्वय शाखा सिन्धु महिला शाखा के तत्वाधान में राष्ट्रपति एवं गृहमंत्री के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार प्रशस्ति सिंह को सौंपा। इसमें बताया देश में बहन, बेटिया, माताओं के साथ दरिंदगी बढ़ रही है। जिहादी आतंकवाद गुजरात, जयपुर, हैदराबाद सभी जगह माता, बहनें भयभीत है यह कृत्य निंदनीय है। यदि समय रहते सख्त कानून नहीं बनाया तो महिलाओं को सड़कों पर उग्र आंदोलन के लिए आना पड़ेगा। ज्ञापन का वाचन जिला सहसंयोजिका नीलम गर्ग ने किया। मनीषा ऐरन, अनिता सोनी, लक्ष्मी प्रेमाणी, वंदना चौहान, सुनीता जैन, मीना जैन, नेहा अग्रवाल, कमलेश मांदलिया उपस्थित थे।

हैदराबाद पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन करते विद्यार्थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना