डायमंड पार्क के पास चुनाव बाद नपा बनाएगी फूड जोन

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST

Neemuch News - शहर का पहला सुविधायुक्त फूड जोन गाेमाबाई रोड पर डायमंड पार्क के समीप रिक्त भूमि पर विकसित होगा। पहले चरण में नपा 30...

Neemuch News - mp news food park will set up after election near diamond park
शहर का पहला सुविधायुक्त फूड जोन गाेमाबाई रोड पर डायमंड पार्क के समीप रिक्त भूमि पर विकसित होगा। पहले चरण में नपा 30 प्लेटफॉर्म तैयार करेगी। जहां खान-पान की चीजें मिल सकेंगी। शहरवासियों को मनोरंजन के साथ खान-पान के लिए बेहतर स्थान मिलेगा।

चौकन्ना बालाजी मंदिर से कलेक्टोरेट चौराहा तक उत्कृष्ट सड़क के कारण रौनक बढ़ी हैं। गोमाबाई रोड को विकसित करने के लिए नपा ने डायमंड पार्क के समीप रिक्त जमीन पर फूड जोन बनाने का प्रस्ताव पारित किया। विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के कारण यह मूर्त रूप नहीं ले सका। आचार संहिता खत्म होते ही काम शुरू होगा और जुलाई तक फूड जोन तैयार हो जाएगा।

ऐसा होगा फूड जोन : पार्क के पास पार्किंग, उसके बाद 6 बाय 5 फीट लंबे-चौड़े 30 प्लेटफॉर्म तैयार करेंगी। जहां विभिन्न प्रकार के खान-पान की अस्थाई दुकानें लगेंगी। विकास नगर, हुड़को कॉलोनी, जवाहर नगर, संजीवनी काॅलोनी के साथ कलेक्टोरेट एरिया से लगी स्कीम नंबर-36, 36ए, स्कीम नंबर-34, ग्वालटोली, आनंद विहार सहित आस-पास की कॉलोनी के लोगों को इसकी सुविधा मिलेगी।

डायमंड पार्क के समीप जहां नपा विकसित करेंगी फूड जोन।

प्रक्रिया जारी है


X
Neemuch News - mp news food park will set up after election near diamond park
COMMENT