विज्ञापन

पुलिस कार्रवाई के साथ सिस्टम में पूरी पारदर्शिता रखी जाएगी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:05 AM IST

Neemuch News - हत्या समेत अन्य सभी अपराधों को पुलिस पूरी गंभीरता से ले रही है। अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। तस्करी या अन्य किसी...

Neemuch News - mp news full transparency in the system with police action
  • comment
हत्या समेत अन्य सभी अपराधों को पुलिस पूरी गंभीरता से ले रही है। अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। तस्करी या अन्य किसी तरह के मामले की जांच में कोई पुलिसकर्मी दोषी होगा तो उस पर निश्चित कार्रवाई होगी। सिस्टम में पूरी पारदर्शिता रखी जाएगी।

यह बात रतलाम रेंज के डीआईजी गौरव राजपूत ने बुधवार शाम कंट्रोल रूम में मीडिया से चर्चा में कही। ज्वाइनिंग के बाद डीआईजी नीमच में सामान्य निरीक्षण के लिए आए और जिले के थाना क्षेत्रों के मामलों में जानकारी ली गई। पुलिस ने पिछले दिनों में कई केस में अपराधियों को पकड़ा है। इसकी तह तक पहुंचकर जाे भी दाेषी हाेंगे उन्हें गिरफ्तार करेंगे। एसपी राकेश सगर, एएसपी जितेंद्रसिंह पंवार मौजूद थे।

पुलिस कंट्रोल रूम में मीडिया से चर्चा करते रतलाम रेंज डीआईजी गौरव राजपूत।

दरगाह में चोरी : फरार दो आरोपी भी गिरफ्तार, 6 लाख रु. समेत कार बरामद

रामपुरा के बस स्टैंड स्थित बोहरा समाज की बाबा मुल्ला खान साहब की दरगाह में दानपेटी तोड़कर चोरी के मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले पिंटू पिता राजन बांछड़ा (22) निवासी तलाऊ थाना कुकड़ेश्वर व शुभम पिता विजय बांछड़ा (21) निवासी हाड़ी पिपलिया को गिरफ्तार किया गया था। वारदात में फरार नरेंद्र पिता गेंदालाल बांछड़ा (30) निवासी मोया व मुकेश पिता रमेश बांछड़ा (35) निवासी तलाऊ को भी गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से अल्टो कार आरजे 09-सीबी-3784 जब्त कर पेटी से चोरी किए 12 लाख में से 6 लाख रुपए बरामद कर लिए है।

कैंट पुलिस : पिस्टल व कारतूस के साथ 2 गिरफ्तार, चाेरी की कार भी बरामद

कैंट पुलिस ने एक पिस्टल, कारतूस के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी की कार आरजे-14-सीजे-3004 भी बरामद की गई। मुखबिर की सूचना पर टीम ने बुधवार को ट्रामा सेंटर के पास दो लोगांे को पकड़ा। आरोपियों ने अपनी पहचान राजस्थान के जयपुर के बक्तावाली चाकसू जिला जयपुर निवासी कन्हैयालाल पिता लल्लूराम माली व लोकेश पिता राजाराम माली बताई। तलाशी के दौरान गाड़ी के डेशबोर्ड में बनी डिक्की से पिस्टल व एक कारतूस मिला। आरेापियों ने बताया कार अशोक नगर जिला जयपुर थाना राजस्थान से चाेरी की थी। आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

X
Neemuch News - mp news full transparency in the system with police action
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें