हनी ट्रेप मामला : पुलिस ने आराेपियों के घर छापामार कार्रवाई की, एक महिला हुई गिरफ्तार, उगले राज

Neemuch News - 8 लाख रुपए एेंठने के मामले में पांच आरोपी अभी भी फरार भास्कर संवाददाता | नीमच कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Neemuch News - mp news honey trap case police arrest raids in arapapi39s house a woman arrested ugly raj
8 लाख रुपए एेंठने के मामले में पांच आरोपी अभी भी फरार

भास्कर संवाददाता | नीमच

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष के बेटे को हनी ट्रेप में फंसाने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के घर मंगलवार को छापामार कार्रवाई की। इस दाैरान एक महिला को गिरफ्तार किया बाकी फरार हैं।

पूछताछ में महिला ने कई राज उगले। सीएसपी राकेशमोहन शुक्ल के मुताबिक कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बाबू सलीम के बेटे वसीम को हनी ट्रेप में फंसाने की मुख्य आरोपी रंजना नागदा की सहयोगी शालू उर्फ सुल्ताना निवासी चूड़ी गली को पुलिस टीम ने पकड़ने में सफलता पाई। शालू ने कबूला कि रंजना ने उसे कमरे में बैठाया था और बाद में भूरा आया था। मारपीट कर वसीम से रुपए ऐंठने की बात भी कबूली। फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी रंजना, रहमत पिता हिदायतउल्लाह खान, भूरा पिता मो. रफीक, अजहर पिता मो. अफजल, मो. पिता हिदायतउल्लाह खान की तलाश में है। आरोपियों के घर छापामार कार्रवाई की गई थी लेकिन सभी फरार हैं। परिजन से भी पूछताछ की गई। आरोपियों ने वसीम से 2 साल में 8 लाख रुपए वसूले थे। इसके बाद पिछले दिनों कैंट थाने में प्रकरण दर्ज हुआ था। सीएसपी शुक्ल के मुताबिक गिरफ्तार महिला शालू से कई विषयों पर पूछताछ की गई है, फरार आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे।

X
Neemuch News - mp news honey trap case police arrest raids in arapapi39s house a woman arrested ugly raj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना