• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Neemuch News mp news more than 18 thousand bags of garlic arrived line of vehicles up to 1 km

18 हजार बोरी से ज्यादा लहसुन की आवक, 1 किमी तक लगी वाहनों की कतार

Neemuch News - 5 हजार से ज्यादा बाेरी की नीलामी नहीं हुई कृषि उपज मंडी में गुरुवार रात से ही लहसुन की आवक शुरू होने के कारण...

Feb 15, 2020, 08:36 AM IST
Neemuch News - mp news more than 18 thousand bags of garlic arrived line of vehicles up to 1 km

5 हजार से ज्यादा बाेरी की नीलामी नहीं हुई

कृषि उपज मंडी में गुरुवार रात से ही लहसुन की आवक शुरू होने के कारण सुबह मंडी के किलेश्वर मंदिर-स्टेशन रोड वाले गेट के बाहर उपज भरे वाहनों की कतार लग गई। रात को ही मंडी परिसर 60फीसदी से ज्यादा भरा चुका था, एेसे में सुबह कम वाहनों को प्रवेश दिया। 18 हजार से ज्यादा बोरी लहसुन की आवक होने से मंडी गेट से लेकर किलेश्वर मंदिर गेट तक और स्टेशन रोड की तरफ पुलिया तक वाहनों की कतार लग गई। इससे स्टेशन रोड पुलिया पर कई बार जाम की स्थिति बनी। दोपहर में करीब आध घंटा जाम लगा रहा। मंडी परिसर में दो बार नीलामी होने के बाद भी लहसुन से भरे कई वाहन परिसर के बाहर खड़े रहे। इन्हें शाम करीब 6.30 बजे प्रवेश दिया। लहसुन के करीब पांच हजार कट्‌टे नीलाम होने से बच गए। जो शनिवार को सबसे पहले नीलाम होंगे।

शुक्रवार सुबह से लहसुन की बंपर आवक में मंडी परिसर में चारों तरफ लहसुन के ढेर नजर आ रहे थे। सुबह 9 बजे से नीलामी शुरू हुई। दोपहर करीब 3बजे तुलाई के बाद परिसर खाली हुआ। इसके बाद बाहर कतार में लगे वाहनों को प्रवेश दिया। लेकिन फिर भी 100से ज्यादा वाहन बाहर ही खड़े रहे। दूसरे दौर की नीलामी व तुलाई कार्य शाम 6.30बजे तक जारी रहा। शाम को मंडी के उपज भरे वाहन खड़े थे उन्हें शनिवार को उपज नीलामी होने की शर्त पर प्रवेश दिया।

जाम में वाहन फंसने से यात्री और विद्यार्थी हुए परेशान

मंडी में लहसुन की बंपर आवक होने से किलेश्वर मंदिर-स्टेशन रोड पर वाहनों की कतार लगी थी। दोपहर में स्टेशन रोड पुलिया तक वाहन खड़े हो रहने से अन्य वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कुछ देर में जाम लग गया। इसमें स्कूल बस, यात्री वाहन, ऑटो रिक्शा फंस गए। करीब आधा घंटा तक जाम लगा रहा। मंडी के कर्मचारी पहुंचे अाैर वाहनाें काे कतारबद्ध कर जाम में फंसे वाहनों को निकाला। सूचना के बाद भी यातायात पुलिस जवान मौके पर नहीं पहुंचे।

सूचना मिलते ही कर्मचारी को भेजा था


मंडी के बाहर किलेश्वर मंदिर से स्टेशन रोड की पुलिया पर जाम में फंसे वाहन।

X
Neemuch News - mp news more than 18 thousand bags of garlic arrived line of vehicles up to 1 km
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना