• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Manasa News mp news nap has not provided facilities in the night shelters spending the night in the waiting room

रैन बसेरे में नप ने नहीं जुटाई सुविधा, जरूरतमंद प्रतीक्षालय में गुजार रहे रात

Neemuch News - यात्री प्रतीक्षालय में रात गुजराते जरूरतमंद ग्रामीण व अन्य यात्री। भास्कर संवाददाता | जावद नगर बस स्टैंड...

Dec 10, 2019, 09:22 AM IST
Manasa News - mp news nap has not provided facilities in the night shelters spending the night in the waiting room
यात्री प्रतीक्षालय में रात गुजराते जरूरतमंद ग्रामीण व अन्य यात्री।

भास्कर संवाददाता | जावद

नगर बस स्टैंड श्री गणपति मंदिर के ऊपरी हिस्से में रैन बसेरा बना हुआ है। लेकिन सुविधाओं के अभाव में जरूरतमंद उपयोग नहीं कर पा रहे है। सर्द रात जरूरतमंदों को यात्री प्रतीक्षालय, स्कूल परिसर के बरामदे में गुजारना पड़ रही है।

नगर परिषद द्वारा जनभागीदारी समिति के सहयोग से करीब 6 लाख रुपए की लागत से श्री गणपति मंदिर के ऊपर रैन बसेरा का निर्माण किया था। जो दो साल से बंद है। नगरपरिषद द्वारा सफाई नहीं करने के साथ कर्मचारी भी तैनात नहीं कर रखा है। यहां बिस्तर भी नहीं है, जो रखे हैं उनकी हालात ऐसी उपयोग नहीं कर सकते। ऐसे में तीन कमरों व हाल वाला रैन बसेरा का उपयोग नहीं हो रहा है। तहसील मुख्यालय होने के कारण नीमच सहित ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ता है। रात 9 बजे बाद यहां से आवागमन के साधन नहीं होने से कनेरा, मोरवन, रतनगढ, अठाना, नयागांव, निंबाहेड़ा, मनासा के लोगों को कई बार यात्री प्रतीक्षालय, उत्कृष्ट स्कूल परिसर और अन्य जगह पर रात गुजारना पड़ती हैं। यात्रियों और स्थानीय लोगों द्वारा नगर परिषद के जिम्मेदारों को समय-समय पर अवगत करवाया। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। रैन बसेरा में यात्रियों के ठहरने की सुविधा प्रारंभ हो जाए तो परेशान नहीं होना पड़े। रविवार को यात्री प्रतीक्षालय और स्कूल परिसर क्षेत्र में 12 से ज्यादा लोग ठंड में अपने सीमित साधनों के बीच जमीन व ओटलों पर सोते हुए नजर आए।

जल्द व्यवस्था करवाएंगे


X
Manasa News - mp news nap has not provided facilities in the night shelters spending the night in the waiting room
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना