नप ने बिना अनुमति दुकानों के बाहर गड्ढे खोदे, कांग्रेस ने दिया 2 घंटे धरना

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST

Neemuch News - पानी निकासी के लिए नगर परिषद कर्मचारियों ने रामपुरा नाके की सड़क पर गड्ढे खाेद दिए। इसके विरोध में कांग्रेस...

Manasa News - mp news nope digs pit outside without permission shops congress gives 2 hours
पानी निकासी के लिए नगर परिषद कर्मचारियों ने रामपुरा नाके की सड़क पर गड्ढे खाेद दिए। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार सुबह 11 बजे परिषद कार्यालय में पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। बिना आदेश के जेसीबी से गड्ढे खोदने वाले कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीएमओ आदेश पर उपयंत्री ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर धरना समाप्त किया।

नगर परिषद द्वारा रामपुरा नाके पर होने वाले जलभराव को दूर करने व पानी की निकासी के लिए दुकानों के बाहर गड्ढे खोदे गए। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता व दुकानदारों ने विरोध कर आरोप लगाया कि परिषद की अनुमति के बिना कर्मचारियों ने गड्‌ढे खोद दिए। इससे नाराज होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने परिषद में नारेबाजी कर धरना दिया तथा दोषी कर्मचारियों को निलंबित करने की मांग की। उपयंत्री आरएन किदवई ने कार्यकर्ताओं से कहा इस मामले की जांच कर जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद आंदोलन समाप्त हुआ। कांग्रेस नेता दिनेश राठौर ने कहा 24 घंटे में दाेषी कर्मचारी पर कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर धरना समाप्त किया। सीएमओ संदेश शर्मा ने कहा मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। कांग्रेस सचिव कैलाश राठौर, आर सागर कछावा, ओम रावत, रघुवीर दायमा, शिवलाल कुशवाह, सत्तू लक्षकार, मनीष पोरवाल, अरविंद जैन, भूपेश राठौर, पंकज तिवारी, गोविंद विजयवर्गीय मौजूद थे।

नप कार्यालय में धरना प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

X
Manasa News - mp news nope digs pit outside without permission shops congress gives 2 hours
COMMENT