मेगा ट्रेड फेयर में लोगों की उमड़ी भीड़, जमकर की खरीदारी

Neemuch News - शहर के बंगला नंबर 60 पुरानी नपा में शुक्रवार शाम को राजस्थान मेगा ट्रेड फेयर का शापिंग का आयोजन किया गया। इस...

Dec 04, 2019, 09:51 AM IST
Neemuch News - mp news people gathered in mega trade fair shopping fiercely
शहर के बंगला नंबर 60 पुरानी नपा में शुक्रवार शाम को राजस्थान मेगा ट्रेड फेयर का शापिंग का आयोजन किया गया।

इस महाकुंभ में प्रवेश नि: शुल्क रखा गया है। मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर है। जोधाणा पब्लिसिटी और दैनिक भास्कर मीिडया पार्टनर में लगे मेगा ट्रेड फेयर में खरीददारी की भीड़ बढ़ने लगी। मेगा ट्रेड फेयर में कपड़े, श्रृंगार और आर्टिफिशियल जवेलरी लेने की भीड़ देखी जा रही है।

लोग रात तक खरीददारी करने में उत्साह दिखा रहे है। मेले में फास्ट फूड स्टाल, लेडिस और जेंट्स कैटेगरी में लोगाें को सस्ते दामों में परिधान मिल रहे है। रेडिमेड गारमेंट‌्स की स्टालों पर लोग जमकर खरीददारी कर रहे हैं।

बच्चों के लिए खिलौनों की दुकान कोटा की साड़ियां, कानपुर की साड़ियां, चूरन सुपारी, पान उपवास, हैंडीक्राफ्ट के सामान, मिनी सिलाई मशीन, स्टेशनरी हेयर ड्राई मसाजर, जयपुर की लाख की चूड़ियां, उज्जैन के बिस्किट, ज्वेलरी, वूलन की समस्त रेंज और मेरठ की खादी, अहमदाबाद की जूती, टीवी, कवर, खेल कवर, बीकानेर के नमकीन, मुंबई की पेंट, मल्टी परपस राड़, स्टेशनरी, परफ्यूम, बच्चों के कपड़े, घर संसार और खाने में पॉपकॉर्न, भेलपुरी, वाडीलाल की आइसक्रीम, चाऊमीन, बर्गर, पिज्जा एवं बच्चों के झूलों में मिकी माउस जंपिंग, छोटी नाव, चकरी झूला, पानी बोर व समस्त मनोरंजन के आइटम लगाए गए हैं। मेगा ट्रेड फेयर 8 दिसंबर तक रहेगा।

X
Neemuch News - mp news people gathered in mega trade fair shopping fiercely
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना