कलेपुर के लोगों को नहीं मिली सड़क की सुविधा

Neemuch News - पंचायत से गांव पहुंच मार्ग की यह हालत हो रही है। भास्कर संवाददाता | सरवानिया महाराज नगर से 3 किमी दूर कलेपुर में...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:40 AM IST
Sawaniya Maharaj News - mp news people of kalerpur did not get road facility
पंचायत से गांव पहुंच मार्ग की यह हालत हो रही है।

भास्कर संवाददाता | सरवानिया महाराज

नगर से 3 किमी दूर कलेपुर में आजादी के 71 वर्ष बाद भी गांव के लोगों को बस की सुविधा उपलब्ध नहीं है। शासन द्वारा पंचायतों को विकास के नाम पर लाखों रुपए आवंटित किए जाते हैं। जबकि हकीकत पंचायतों से लगे हुए गांव में लोक मूलभूत सुविधा का इंतजार कर रहे हैं।

समेल पंचायत के कलेपुर में चुनाव के समय राजनीतिक पार्टी के लोग व प्रत्याशी वोट के लिए वादा करके चले जाते हैं। जितने के बाद पांच साल तक गांव में नहीं आते हैं। यहीं कारण है कि कलेपुर में लोगों को सड़क, बस की सुविधा नहीं मिली है।गांव के लाेगाें ने बताया कि मुख्य मार्ग पर पुलिया नहीं हाेने से सड़क उबड़ खाबड़ हाे गई है। इस रास्ते से गांव के बच्चे सरवानिया महाराज शा प्रावि में अध्ययन के लिए आते हैं। बारिश में पूरा मार्ग कीचड़ में तब्दील हो जाता है। इसके कारण लोगों को अन्य गांवों में होकर लंबी दूरी करके आवागमन करना पड़ता है। कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया इसके बाद भी हालत जस की तस बनी हुई है। गांव के खुमानसिंह सांखला ने कहा कि सरपंच, जनपद सदस्य, विधायक को कई बार परेशानी बताई लेकिन अब तक पुलिया का निर्माण नहीं हुआ।

पंचायत के पास पुलिया के लिए राशि नहीं


X
Sawaniya Maharaj News - mp news people of kalerpur did not get road facility
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना