• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Manasa News mp news pg college management considered negligence in the meeting of the counter notification committee

प्रतिवाद समिति की बैठक में पीजी कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही मानी

Neemuch News - दूसरे दिन गर्ल्स कॉलेज में आयोजित स्पॉट पेंटिंग में प्रतिभागियों ने कई आकर्षक प्रस्तुति दी। भास्कर संवाददाता |...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
दूसरे दिन गर्ल्स कॉलेज में आयोजित स्पॉट पेंटिंग में प्रतिभागियों ने कई आकर्षक प्रस्तुति दी।

भास्कर संवाददाता | नीमच

शहर के गर्ल्स कॉलेज में जिलास्तरीय युवा उत्सव के पहले दिन गुरुवार को समूह नृत्य में प्रस्तुति में पीजी काॅलेज की छात्राएं प्रथम रहने पर प्रभारियों ने समय पर एंट्री नहीं अाने का कहकर परिणाम राेक दिया था। छात्राओं ने इस पर विरोध दर्ज कराया था। इसके बाद मामला प्रतिवाद समिति के समक्ष रखा गया। शुक्रवार काे कॉलेज में समिति सदस्यों की बैठक में पीजी कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही माना है। उन्हें हिदायत दी कि विद्यार्थियों के पूर्ण दस्तावेज 14 अक्टूबर तक प्रस्तुति नहीं किए ताे एंट्री काे निरस्त कर दिया जाएगा। इधर, निर्णायक द्वारा दिए परिणाम को मान्य कर पीजी कॉलेज समूह नृत्य में प्रथम घोषित किया। जो उज्जैन में संभाग स्तरीय स्पर्धा में भाग लेगी।

गर्ल्स कॉलेज में प्रतिवाद समिति संयोजक साधना सेवक ने सदस्यों के साथ बैठक की। उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी बॉयलॉज का अध्ययन किया। इसके बाद दल प्रभारी व प्रबंधन के जिम्मेदारों द्वारा एंट्री समय पर नहीं पहुंचाना माना। पीजी कॉलेज प्रशासन को सख्त हिदायत दी गई कि वह 14 अक्टूबर तक पूर्ण एंट्री के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराए। नहीं ताे सेकंड विजेता का संभाग स्तर पर भेजा जाएगा। प्राचार्य मीना हरीत, प्रो. एमएल धाकड़ मनासा, प्रो. डीएस फिरोजिया रामपुरा, प्रो. दीपा कुमावत जीरन उपस्थित थे।

नाटक से किन्नर को समाज में स्थान देने का संदेश दिया

युवा उत्सव के दूसरे दिन मिमिक्री स्पर्धा जिसमें पीजी कॉलेज में हुई। इसमें रामपुरा कॉलेज के छात्र ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। नाटक से विद्यार्थियों ने किन्नर को समाज में स्थान देने का संदेश दिया। स्किट के माध्यम से महिलाओं का सम्मान करने के बारे में बताया। जाजू कन्या कॉलेज में स्पॉट पेंटिंग में प्रथम प्रियंका सिसौदिया (पीजी नीमच) द्वितीय शिवानी राठौर (गर्ल्स नीमच) तृतीय शालिनी भाना (ज्ञानोदय महाविद्यालय कनावटी) कार्टूनिंग में प्रथम प्रियंका सिसौदिया (पीजी नीमच) द्वितीय प्रियंका शुक्ला (गर्ल्स नीमच) व तृतीय शालिनी भाना (ज्ञानोदय महाविद्यालय कनावटी) रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना