डोडाचूरा केस में पुलिस पर 30 लाख मांगने का आरोप

Neemuch News - भास्कर संवाददाता | पिपलियामंडी डोडाचूरा प्रकरण में नारायणगढ़ पुलिस द्वारा फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर...

Dec 04, 2019, 09:35 AM IST
भास्कर संवाददाता | पिपलियामंडी

डोडाचूरा प्रकरण में नारायणगढ़ पुलिस द्वारा फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर दलाल के माध्यम से 30 लाख रुपए मांगने के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस नेताओंे ने एसपी हितेश चौधरी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी, किसी पर भी झूठा प्रकरण नहीं बनेगा। नारायणगढ़ थाना प्रभारी आरएस बिलवाल का कहना है कि एेसा कुछ नहीं है, वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई हुई है, किसी के माध्यम से रुपए की मांग नहीं की है।

1 दिसंबर को नारायणगढ़ पुलिस ने अड़मालिया फंटे पर पिकअप से 4 क्विंटल डोडाचूरा जब्त कर देवरी खवासा (मनासा) निवासी अशोकनाथ योगी को गिरफ्तार किया।मामले में खजूरी (मनासा) निवासी प्रभुलाल पाटीदार को फरार बताया था। न्यायालय के आदेश पर गिरफ्तार आरोपी अशोक दो दिन पुलिस रिमांड पर है। एसपी को दिए लिखित आवेदन में बताया डोडाचूरा प्रकरण में प्रभुलाल के बेटे जितेंद्र को भी फंसाने की धमकी दी जा रही है। नारायणगढ़ पुलिस की ओर से भेजे दलाल द्वारा जितेंद्र पर प्रकरण दर्ज न हो, इसके लिए 30 लाख रुपए की मांग की जा रही है। कांग्रेस नेता श्यामलाल जोकचंद्र, कचरूलाल चड़ावत, बंशीलाल पाटीदार, रामप्रहलाद पाटीदार, अमृतराम पाटीदार सहित अन्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना