एकजुटता से ही हो सकता है विकसित समाज का निर्माण

Neemuch News - नागदा-मेनारिया ब्राह्मण समाज समिति द्वारा समाज द्वारा भादवामाता में बस स्टैंड के समीपदो बीघा जमीन पर दो करोड़...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Neemuch News - mp news solidarity can only be a developed society
नागदा-मेनारिया ब्राह्मण समाज समिति द्वारा समाज द्वारा भादवामाता में बस स्टैंड के समीपदो बीघा जमीन पर दो करोड़ रुपए की लागत से सर्व सुविधायुक्त धर्मशाला का निर्माण किया जाएगा। गुरुवार को इसका भूमिपूजन राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता के आतिथ्य में पंडितों द्वारा विधि-विधान से करवाया।

अध्यक्ष मेहता ने कहा कि विकसित समाज का निर्माण करना है तो समाजजन को एकजुट होना होगा। समाज के शिक्षित युवाओं को प्रोत्साहित करें। क्योंकि किसी भी समाज का भविष्य युवाओं पर निर्भर रहता है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित ने बताया कि जमीन राष्ट्रीय अध्यक्ष मेहता ने समाज को समर्पित की है। इसी प्रकार समाज के अन्य लोग भी धर्मशाला निर्माण में सहयोग करें। ताकि समाज में अंतिम पंक्ति तक बैठे व्यक्ति की सहभागिता हो। धर्मशाला निर्माण समिति का गठन किया गया। मप्र जोन के मंत्री रामबाबू नागदा, समाज के वरिष्ठ बाबूलाल नागदा कानाखेड़ा, किशोर नागदा पिपलिया रावजी, लक्ष्मीनारायण नागदा रेवली-देवली, जुगलकिशोर नागदा, शिवप्रसाद नागदा, अंबालाल नागदा उपस्थित थे।

X
Neemuch News - mp news solidarity can only be a developed society
COMMENT