डायबिटीज की जांच में मरीज स्वाइन फ्लू, उदयपुर में भर्ती

Neemuch News - सरकारी अस्पताल में डायबिटीज की जांच कराने आए एक मरीज में स्वाइन फ्लू के लक्षण मिलने पर तत्काल उदयपुर भेजा गया।...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:46 AM IST
Manasa News - mp news swine flu recruitment in udaipur in diabetes investigation
सरकारी अस्पताल में डायबिटीज की जांच कराने आए एक मरीज में स्वाइन फ्लू के लक्षण मिलने पर तत्काल उदयपुर भेजा गया। वहां जांच में स्वाइन फ्लू पॉजिटिव पाया गया है। इधर, स्वास्थ्य विभाग ने कुकड़ेश्वर में सर्वे कराया।

कुकड़ेश्वर में मालवीय मोहल्ले निवासी एक व्यक्ति चार दिन पहले वह डायबिटीज की जांच कराने सरकारी अस्पताल पहुचे। जांच के दौरान बुखार की जांच में स्वाइन फ्लू के लक्षण सामने आए। तत्काल मरीज काे इलाज के लिए उदयपुर भेजा गया। शासकीय अस्पताल में जांच के दौरान उन्हें स्वाइन फ्लू होना पाया। मरीज का उपचार उदयपुर में चल रहा है और उनके स्वास्थ्य में सुधार है। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार मरीज के परिवार, पड़ोसियों, मोहल्ले के साथ कुकड़ेश्वर में सर्वे कराया है। इसमें किसी और को स्वाइन फ्लू के लक्षण नहीं मिले। बीएमओ डॉ. डीसी बंसल ने बताया मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव अाने पर सर्वे कर लाेगाें काे उपचार की जानकारी दी गई है। मनासा, रामपुरा, कुकड़ेश्वर, आंतरी और चचौर में विभाग के अमले को निर्देश दिए हैं।

X
Manasa News - mp news swine flu recruitment in udaipur in diabetes investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना