चुन्नू वाट्सएप कॉलिंग से कर रहा बात, ट्रैस नहीं हो रही है लोकेशन

Neemuch News - सराफा व्यापारी अनिल सोनी की हत्या के मामले में फरार आरोपी चुन्नू लाला व एक अन्य पर घोषित इनाम राशि को बढ़ाने के लिए...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:21 AM IST
Mandsore News - mp news talking with chunnu wattsapp calling not tracing location
सराफा व्यापारी अनिल सोनी की हत्या के मामले में फरार आरोपी चुन्नू लाला व एक अन्य पर घोषित इनाम राशि को बढ़ाने के लिए एसपी ने अनुशंसा की है। इसमें आरोपियों पर 30-30 हजार का इनाम घोषित किया जा सकता है। चुन्नू वाट्सएप कॉलिंग कर लोगों से चर्चा कर रहा है। इसके चलते उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो रही है। पुलिस ने उसके विभिन्न ठिकानों पर दबिश भी दी।

10 अप्रैल को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने डायमंड ज्वैलर्स संचालक अनिल सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने चुन्नू लाला व एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। दोनों फरार हैं।

पुलिस ने राजस्थान, गुजरात सहित विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। इसके बाद दाेनों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया लेकिन वे गिरफ्त में नहीं आए। इसको देखते हुए अब एसपी विवेक अग्रवाल ने दाेनों पर 30-30 हजार रुपए का इनाम घोषित करने की अनुशंसा आईजी से की है।

बताया जाता है चुन्नू वाट्सएप काॅलिंग के माध्यम से लोगों से चर्चा कर रहा है इसलिए उसकी सही लोकेशन पुलिस को नहीं मिल रही है। आरोपी ने एक बार एक वकील के माध्यम से भी वीडियो कॉल कर पुलिस अधिकारी से चर्चा की है। बताया जाता है चुन्नू ने प्रतापगढ़ में सरेंडर करने को लेकर दो बार प्रयास किया है। इसमें उसकी मदद रजनीश नामक युवक कर रहा था। दोनों राज्यों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की चर्चा के बाद यह संभव नहीं हो सका। मामले में एसपी अग्रवाल का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हम प्रयास कर रहे हैं।

X
Mandsore News - mp news talking with chunnu wattsapp calling not tracing location
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना