पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Neemuch News Mp News Tearing The Woman In The House With Her Right Hand Killing Her With A Sue Suspicion On Acquaintance Pm Will Be From Panel Today

घर में महिला के दाेनाें हाथ बांधकर सुए से गोदकर हत्या, परिचित पर शंका, आज होगा पैनल से पीएम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के स्टेशन रोड स्थित बड़ी पुलिया के पास स्थित मकान में बुधवार को महिला की दोनों हाथ बांधकर घर में बारदान सीने के सुए से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के समय महिला घर में अकेली थी, पति प्लास्टिक के बारदान के काम से भीलवाड़ा गया था। शाम 5 बजे घर लौटा तो प|ी लहुलुहान हालत में पीछे के कमरे में पड़ी थी। सूचना पर पुलिस पहुंची अाैर जांच शुरू की।

प्रथम दृष्टि में वारदात के पीछे किसी नजदीकी के हाेने की शंका है। एफएसएल टीम ने जांच के बाद बताया कि अाराेपी ने महिला के पेट व गर्दन के पास धारदार चीज से 4-5 वार किए। इसके कारण मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया। गुरुवार को दो डॉक्टरों की पैनल से पीएम कराया जाएगा।

कैंट पुलिस ने बताया कोमल (22) पति अजय उर्फ चिंटू प्रजापति की हत्या हुई। पति की सूचना पर एसपी राकेश सगर, एएसपी राजीव मिश्रा, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल, टीआई अजय सारवान माैके पर पहुंचे अाैर घटना स्थल का निरीक्षण किया। पति अजय से पूछताछ में बताया वह अनाज भरने वाले प्लास्टिक के कट्‌टे िसलने-बनाने का काम करता है। इसी सिलसिले में मंगलवार को भीलवाड़ा गया था। बुधवार शाम 5.12 बजे घर पहुंचा तो मैन गेट अंदर से बंद था जिसे धक्का दिया तो वह खुल गया। आगे के दो कमरे में प|ी नहीं दिखाई दी तो पिछले के कमरे के पास गया ताे दरवाजे की कुंडी लगी हुई थी। खोलकर देखा तो प|ी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

मृतका कोमल प्रजापति

संकरा रहवासी क्षेत्र फिर भी पड़ोसी को नहीं पता चला

जिस मकान में हत्या हुई वह काफी सकरे क्षेत्र में स्थित है। आस पास कई लोगों के घर भी है फिर भी पड़ोसियों को घटना का पता नही चला। पड़ोसियों ने कहा कि दंपती में कभी विवाद नहीं हुआ अच्छे से रहते थे। पति कही काम से जाते तो मृतिका कोमल घर में ही रहती थी। आज भी ऐसा कोई अनजान व्यक्ति तो घर में आता हुआ नहीं दिखा।

आरोपी ने किसी सामान को छुआ तक नही- घटना स्थल वाले कमरे में एक छोटी व एक बडी दो अलमारी थी, जिसकी चाबी टेबल पर पडी थी। आरोपी का इरादा सिर्फ महिला की हत्या करने का ही था। अलमारी में महिला के आभूषण व नकदी रखे थे। आरोपी ने किसी भी सामान व कीमती चीजों को नहीं छुआ।

घटना स्थल एसपी सगर व एएसपी मिश्रा हत्या के मामले में टीआई से जानकारी लेते। इनसेट में विलाप करता पति अजय प्रजापति।

3 साल पहले हुई थी शादी, अकेले रहते थे दंपती

पति ने पुलिस को बताया बुधवार दोपहर 1 बजे कोमल से बात हुई थी। उसने बताया था कि राखी के लिए मायके कोटा जाना है। तो मैंने शाम को आने पर बस स्टैंड छोड़ने की बात कही थी। शाम को घर लौटा तो प|ी मृत अवस्था मिली है। पुलिस ने बताया पति-प|ी दोनों अकेले रहते थे। इनकी शादी तीन साल पहले हुई थी।

घटनाक्रम की बारीकी से जांच की जा रही

महिला की घर में किसी धारदार हथियार से पेट व कान, गर्दन के पास गोदकर हत्या की है। शंका है कि वारदात के पीछे किसी नजदीकी या फिर बाहरी व्यक्ति जो महिला के संपर्क रहा उसका ही हाथ हो सकता है। कॉल डिटेल निकाली जाएगी। राजीव मिश्रा, एएसपी, नीमच

खबरें और भी हैं...