सीवरेज कंपनी ने एक सड़क पर शुरू किया सुधार कार्य भी अधूरा छोड़ दिया

Neemuch News - शहर में सीवरेज पाइप लाइन डालने के लिए खाेदी गई सड़कें अब तक नहीं सुधरी। दबाव के बाद कंपनी ने शहर के प्रमुख मार्गों पर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:40 AM IST
Neemuch News - mp news the sewerage company started improvement work on a road also left unfinished
शहर में सीवरेज पाइप लाइन डालने के लिए खाेदी गई सड़कें अब तक नहीं सुधरी। दबाव के बाद कंपनी ने शहर के प्रमुख मार्गों पर सुधार कार्य शुरू किया लेकिन वह धीमी गति से चल रहा है। टैगोर मार्ग पर फव्वारा चौक से लायंस पार्क चौराहा तक सड़क खोदी गई थी। अब तक आधी सड़क भी नहीं सुधारी गई है। जबकि शहर की अन्य सड़कों के सुधार कार्य पर कंपनी का ध्यान नहीं है।

बारिश रूकने के बाद भी शहर में सड़क सुधारने का कार्य शुरू नहीं हुआ है। नपा व सीवरेज कंपनी द्वारा खस्ताहाल सड़कों को सुधारने पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लगातार दबाव के बाद नपा के जिम्मेदार तो नींद से नहीं जागे लेकिन सीवरेज कंपनी ने पिछले सप्ताह शहर के प्रमुख व्यापारिक क्षेत्र टैगोर मार्ग की फव्वारा चौक से लायंस पार्क चौराहा तक सड़क का सुधारने का कार्य शुरू किया। लेकिन अब तक विजय टॉकीज चौराहा से सब्जी मंडी के बीच में सुधार हुआ। आधे-अधूरे कार्य से व्यापारियों के साथ राहगीर और वाहन ड्राइवरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करीब एक किमी लंबी सड़क के सुधार कार्य में ही एक सप्ताह लग गया। जबकि कमल चौक, फल मंडी चौराहा का काम अधूरा पड़ा है। इसके अलावा जैन भवन मार्ग, घंटाघर मार्ग, दाना ओली मार्ग, पुस्तक बाजार, बोहरा गली जैसे प्रमुख बाजार में जहां दीपावली पर खरीददारों की भीड़ रहे वहां की सड़काें काे सुधारने पर नपा द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

एक जगह काम अधूरा छाेड़ दूसरी जगह शुरू की खुदाई

कमल चौक शनि मंदिर रोड पर कार्य अधूरा छोड़कर ठेकेदार ने फल मंडी चौराहा पर खुदाई शुरू कर दी। इससे यातायात में परेशानी आएगी। शाम होते ही फल मंडी के साथ सब्जी मंडी की तरफ जाने वालों की संख्या भी बड़ जाती है।

कमल चौक रोड से इस प्रकार गिट्टी-मिट्टी के बीच से निकल रहे लोग।

लेबर की कमी के कारण परेशानी


X
Neemuch News - mp news the sewerage company started improvement work on a road also left unfinished
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना