• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Neemuch News mp news the trader who set foot on the heap of mandi produce was beaten other traders auctioned off five cases will be brought

मंडी उपज के ढेर पर पैर रखने वाले व्यापारी काे पीटा, अन्य व्यापारियों ने नीलामी राेकी, पांच लाेगाें पर केस

Neemuch News - कृषि उपज मंडी परिसर में उपज के ढेर पर पैर रखने की बात पर से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इसमें पोस्त व्यापारी...

Oct 22, 2019, 08:35 AM IST
कृषि उपज मंडी परिसर में उपज के ढेर पर पैर रखने की बात पर से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इसमें पोस्त व्यापारी के साथ मंडी के चार लोगों ने मारपीट की। इसके विरोध में अन्य व्यापारी ने नीलामी रोक दी। फरियादी ने बघाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि मारपीट करने वाले धमकी दे रहे थे कि बाबू सिंधी (जो खुद मंडी व्यापारी) के बीच कोई आएगा तो खत्म कर देंगे। पुलिस ने पांच लोगों पर प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। व्यापारी बाबू की भूमिका को लेकर जांच की जा रही है। इधर, मंडी सचिव ने नाराज व्यापारियों से चर्चा कर समझाइश दी इसके बाद शाम काे चार बजे पाेस्त मंडी में फिर से नीलामी शुरू हुई।

पोस्त शेड में दोपहर 12.15 बजे उपज नीलामी हो रही थी। इस दौरान हनुमान नगर निवासी व्यापारी दीपक (43) पिता ग्यारसीलाल अग्रवाल उपज के ढेर पर चढ़कर आगे निकल गए। इससे नाराज झालरी मेलकी निवासी विनोद गुर्जर, विकास गुर्जर, कैलाश पहलवान, नीमच सिटी निवासी सुंदरसिंह ने व्यापारी अग्रवाल से कहा कि उपज पर क्यों चढ़े। इस बात से शुरू हुअा विवाद मारपीट तक पहुंच गया। बीचबचाव करने पहुंचे अक्षय गर्ग व आयुष गुर्ग भी घायल हाे गए। इस घटनाक्रम से अन्य व्यापारियों में राेष फेल गया और नीलामी रोक दी। फरियादी अग्रवाल ने बघाना थाने में विनोद, विकास, कैलाशा व सुंदरसिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचा तो बाबू सिंधी पर भी केस दर्ज कर आरोपियों पर धारा 307 भी लगाई।

अधिकारियों की समझाइश के बाद मंडी में शाम को नीलामी शुरू हुई।

एक आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी अग्रवाल ने आवेदन में बताया कि चारों बदमाश धमकी देकर गए कि जयकुमार उर्फ बाबू सिंधी के बीच कोई भी आएगा तो उसे खत्म कर देंगे। टीआई आरसी डांगी ने कहा कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी। शाम को मुख्य आरोपी विनोद गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की तलाश में टीम भेजी है।

जांच के बाद कुछ कह सकेंगे


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना