नए टायर चोरी के मामले में तीन लोग गिरफ्तार, 210 टायर जब्त

Neemuch News - हाईवे पर चलते ट्रक से नए टायर चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन आराेपियों को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर 20...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Mandsore News - mp news three people arrested in the case of new tire theft seized 210 tires
हाईवे पर चलते ट्रक से नए टायर चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन आराेपियों को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर 20 लाख रुपए की कीमत के 210 टायर जब्त किए। आरोपियों इन्हें कम कीमत में बेचने की तैयारी में थे। गिरोह के दो सदस्य फरार है। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

एसपी हितेश चौधरी ने बताया कुछ लोगों द्वारा नए टायर कम कीमत पर बेचने की सूचना मिली। इस पर टीम गठित कर तलाश शुरू की। इसी दौरान प्रतापगढ़ पुलिया गोशाला के पास स्थित झाड़ियों से नए टायर लेकर आते हुए नीरज पिता चेतन प्रकाश अग्रवाल निवासी सीतामऊ फाटक को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर बताया कि उसने टायर मोतीलाल पिता प्यारचंद्र गायरी निवासी नंदावता से खरीदे हैं। नीरज की निशानदेही पर झोपड़ी व अन्य जगह छिपाकर रखे 55 टायर जब्त किए। इसके बाद टायर बेचने वाले मोतीलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के आधार पर 77 टायर जब्त किए।

पूछताछ के बाद मोतीलाल के साथी अफजल पिता अकरम निवासी मर्दादिन मोहल्ला मंदसौर को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 66 टायर जब्त किए गए। तीन को कोर्ट पेश किया गया। जहां से इन्हें पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर सौंप दिया।

टायर चोरी में गिरफ्तार आरोपी

X
Mandsore News - mp news three people arrested in the case of new tire theft seized 210 tires
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना