पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Neemuch News Mp News Three Transformer Wires Broken Power Off In 7 Colonies

तीन ट्रांसफार्मर के तार टूटे, 7 काॅलाेनियाें में बिजली बंद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल, उदयपुर रेफर, बिजली कंपनी ने कैंट थाने में कराई शिकायत

महू रोड पर शुक्रवार रात 10.30 बजे एक ट्रक ने बिजली के पोल काे टक्कर मार दी। पोल के तीन टुकड़े हो गए और 250 मीटर तक विद्युत तार टूटकर नीचे गिर गए। ट्रक ने एक बाइक सवार को भी चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर घायल हाे गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया। महू रोड समेत आस पास की 7 कॉलोनियों में बिजली बंद रही। शनिवार सुबह से बिजली कंपनी ने नया पोल व तार जोड़ने का काम किया। बिजली कंपनी के अधिकारियों ने 95 हजार का नुकसान बताते हुए कैंट थाने में अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मंदसौर की तरफ तेजगति से जा रहे ट्रक माधोपुरी बालाजी मंदिर के पास रोड किनारे विद्युत पोल से टकरा गया। पोल के तीन टुकड़े हो गए। एलटी और 11केवीए के तार टूटकर गए। ट्रक ने बाइक सवार मुकेश पिता रामचंद्र सैनी निवासी महावीर नगर को भी टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस व विद्युत विभाग के अधिकारी पहुंचे। रहवासी क्षेत्र में वैकल्पिक व्यवस्था कर रात एक बजे बिजली चालू की। शनिवार को दिनभर विद्युत अमला सुधार कार्य में जुटा रहा। इस घटना में महू रोड से हिंगोरिया फाटक तक पुलिस द्वारा लगाए सीसीटीवी कैमरों की लाइट भी टूट गई।

केस दर्ज, जांच जारी


अजय सारवान, टीआई, कैंट थाना, नीमच

रात में ट्रक बिजली के पोल से टकराया


इन क्षेत्रों में घंटों तक बाधित रही बिजली

बिजली पाेल व तार टूटने से कई क्षेत्रों में बिजली बंद हो गई। तीन ट्रांसफॉर्मर से जुड़ी कीर्ति नगर, सनसिटी, उदयविहार, आदित्य स्टेट, हिंगोरिया, महावीर नगर, वैभव नगर क्षेत्र में रात 1 बजे बिजली चालू की। जबकि शनिवार को सुधार कार्य करने के बाद महू रोड की बिजली शाम 7.25 बजे चालू की। शहरी कार्यपालन यंत्री वीके वर्मा ने कैंट थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसमें बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बिजली का पोल व तार टूटने से करीब 95 हजार रुपए का नुकसान हुअा।

रात में ट्रक की टक्कर से टूटकर गिरा बिजली का पोल।
खबरें और भी हैं...