• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Mandsore News mp news trailer collision killed three bike riders birthday wishes turned into mourning

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत, जन्मदिन की खुिशयां मातम में बदलीं

Neemuch News - भास्कर संवाददाता | प्रतापगढ़/अवलेश्वर जन्मदिन मनाने साथियों के साथ बाइक पर निकला युवक व उसके दो साथी पार्टी से...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Mandsore News - mp news trailer collision killed three bike riders birthday wishes turned into mourning
भास्कर संवाददाता | प्रतापगढ़/अवलेश्वर

जन्मदिन मनाने साथियों के साथ बाइक पर निकला युवक व उसके दो साथी पार्टी से लौटते वक्त प्रतापगढ़-मंदसौर हाइवे पर ट्रेलर की टक्कर से गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद परिजन, पुलिस अधिकारी व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान दो जनों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक अन्य ने उदयपुर रेफर किए जाने के बाद रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़कर भाग छूटा। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया और ट्रेलर को जब्त किया।

वाटर वर्क्स रोड पर अमन नगर प्रतापगढ़ निवासी समीर (16) पुत्र करीम का मंगलवार को जन्मदिन था। घर में सुबह से ही खुशी का माहौल था। शाम करीब साढ़े 7 बजे समीर और उसके 14 अन्य साथी 5 बाइकों पर सवार होकर जन्मदिन की पार्टी मनाने करीब 12 किमी दूर प्रतापगढ़-मंदसौर हाइवे स्थित मुकमपुरा के सुहाना ढाबे के लिए रवाना हुए। ढाबे पर सभी दोस्तों ने जन्मदिन की खुशियां मनाई और खाना खाया। रात्रि करीब साढ़े 10 बजे पार्टी से लौटते वक्त एक ही बाइक पर सवार समीर, तौकीर (17) पुत्र असलम खां और सोहेल (17) को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने रौंद दिया, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे से आ रहे अन्य साथियों की सूचना पर परिजन, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान समीर व सोहेल की मौत हो गई जबकि तौकीर को उदयपुर रेफर कर दिया गया। परिजन तौकीर को लेकर कुछ किमी दूर गए थे कि उसने भी दम तोड़ दिया। परिजन मृतक को पुन: जिला चिकित्सालय लाए, जहां तीनों के शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया।

मंदसौर-प्रतापगढ़ हाईवे पर हादसा
रफ्तार ने छीन ली तीन जिंदगी
प्रतापगढ़। जन्मदिन की पार्टी के दौरान ली हुई सेल्फी जिसमें तीनों मृतक भी शामिल हैं।

एक साथ उठे जनाजे, गमगीन माहौल में दी अंतिम विदाई

बुधवार को सुबह पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द किए। दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही मृतकों के शव उनके घर पहुंचे तो कॉलोनी में सन्नाटे के बीच सिर्फ और सिर्फ कलेजा चीरती चीखें और विलाप करते परिजनों का शोर खामोशी को चीर रहा था। हर कोई स्तब्ध था। दोपहर को नमाज के बाद तीनों मृतकों के जनाजे एक साथ उठे तो हर किसी की आंख में आंसू थे। बाद में पीरबाग कब्रिस्तान में गमगीन माहौल में तीनों को अंतिम विदाई दी गई।

बिखर गया परिवार, मचा कोहराम- तीनों युवकों की मौत के बाद अमन नगर का अमन उजड़ गया और कोहराम छा गया। मातम का मंजर ऐसा था कि जिसने भी तीनों जनाजे एक साथ देखे उनकी आंखें नम हो गई। महिलाएं और परिजन बिलख रहे थे। आसपास के लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे। समीर का 18 वर्षीय बड़ा भाई और 20 वर्षीय बहन, तौकीर का 18 वर्षीय बड़ा भाई और सोहेल के 14 व 12 वर्षीय छोटे भाई सहित माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था।

50 मीटर की दूरी पर हैं तीनों के घर

बर्थ डे बॉय समीर के साथ बर्थ डे पार्टी मनाने गए मृतक दोस्तों के घर आस-पास ही करीब 50 मीटर की परिधि में हैं। प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह भी सभी दोस्त आपस में मिले और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। दोपहर को तीनों ने अन्य साथियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए प्रतापगढ़-मंदसौर हाइवे स्थित मुकमपुरा के सुहाना ढाबे पर जाने का निर्णय लिया था।

मातम में बदलीं खुशियां : जन्मदिन की खुशियां मनाकर लौट रहे समीर को क्या पता था कि यह खुशी चंद मिनटों में खत्म हो जाएगी और खुशियों का आज यह अंतिम दिन होगा। समीर के घर परिवार में जन्मदिन की खुशी और उल्लास था। सब कुछ सामान्य था। अचानक हुए हादसे ने समीर के साथ दो अन्य घरों के चिरागों को लील लिया। कॉलोनी में मंगलवार और बुधवार को हर तरफ मातम छाया हुआ था।

X
Mandsore News - mp news trailer collision killed three bike riders birthday wishes turned into mourning
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना