दो आरक्षक एक दिन के रिमांड पर, सबइंस्पेक्टर की तलाश जारी

Neemuch News - रतलाम के सराफा व्यापारी के साथ लूट मामले में पुलिस ने सबइंस्पेक्टर गोपाल गुणावत, आरक्षक गौरवसिंह और धर्मेंद्र...

Dec 04, 2019, 09:36 AM IST
Mandsore News - mp news two constables on remand for one day search for subinspector continues
रतलाम के सराफा व्यापारी के साथ लूट मामले में पुलिस ने सबइंस्पेक्टर गोपाल गुणावत, आरक्षक गौरवसिंह और धर्मेंद्र गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरक्षक की गिरफ्तारी हो चुकी है। न्यायालय ने एक दिन के रिमांड पर साैंपा है। सब इंस्पेक्टर गोपाल गुणावत की तलाश जारी है।

गोपाल गुणावत घटना के बाद से ही छुट्टी पर गए अाैर फिर नहीं लौटे। रेलवे स्टेशन पर रतलाम के व्यापारी उमराव मूणत के साथ लूट का मामला सामने आया था। इसमें दो लोग व्यापारी को स्टेशन से बैठाकर ले गए। उन्होंने खुद को पुलिसवाला बताया। बाद में उनसे 111 ग्राम सोना लेकर मानखेड़ा के पास छोड़ दिया। पुलिस ने पहले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में एसपी ने जांच के आदेश दिए। इसमें पुलिसकर्मियों की भूमिका सामने आई। सोमवार को पुलिस वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया व मंगलवार को दो की गिरफ्तारी कर उन्हें न्यायालय में पेश किया।

आरक्षक के बयान के बाद कार्रवाई की गई

मामले में आरक्षक युवराजसिंह का भी नाम सामने आया था। उसका केवल इतना रोल रहा कि उसने गोपाल गुणावत के आदेश पर व्यवसायी को स्टेशन के बाहर से बाइक पर बैठाकर पेट्रोल पंप तक छोड़ा। यहां से युवराजसिंह ड्यूटी पर चला गया। धर्मेंद्र एक कार में आरक्षक गाैरवसिंह के साथ व्यापारी को लेकर चला गया। यह बयान युवराजसिंह ने दिए थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरक्षकों पर मामला दर्ज किया। कॉल डिटेल के साथ गौरव और धर्मेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद गोपाल गुणावत पर भी मामला दर्ज किया।

X
Mandsore News - mp news two constables on remand for one day search for subinspector continues
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना