घाटी में गूंज रहा वंदे मातरम, अब लाल चौक पर तिरंगा लहराएगा

Neemuch News - वन्दे मातरम की आवाजें गूंज रही है घाटी में, लाल चौक पर अब तो तिरंगा लहराएगा...रचना जयपुर के कवि अब्दुल गफ्फार ने...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:25 AM IST
Singoli News - mp news vande mataram echoing in the valley now the tricolor will be hoisted at lal chowk
वन्दे मातरम की आवाजें गूंज रही है घाटी में, लाल चौक पर अब तो तिरंगा लहराएगा...रचना जयपुर के कवि अब्दुल गफ्फार ने सुनाई तो पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट और भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। नप सिंगोली द्वारा गुरुवार रात काे अभा कवि सम्मेलन का अायाेजन किया। कवयित्री आयुषी राखेचा ने सरस्वती वंदना की। पश्चात साजन ने एक खत भेजा है..अक्षर-अक्षर प्यार लिखा, चंचल चितवन यौवन, मुझे कली कचनार लिखा... गीत सुनाया।

कवि गिरिराज गंभीर ने धारा 370 एवं वर्तमान पीढ़ी राम और रामायण से दूर होती जा रही है कब तक रहेंगे राम तंबू त्रिपाल में..अब तो राम मंदिर बनकर ही रहेगा..वन्दे मातरम की आवाजें गूंज रही है घाटी में वीर रस से कटाक्ष किया।

संदीप शौर्य, लोकेश महाकाली ने रचनाएं सुनाई। कवि अब्दुल गफ्फार ने णमोकार मंत्र व 24 तीर्थंकर, गोमाता और नरेंद्र मोदी को लेकर के पाकिस्तान पर जोरदार हमला बोला। हिमांशु बवंडर उज्जैन, दिनेश बंटी शाहपुरा, संदीप जैन कुचड़ोद, गिरिराज गंभीर सिंगोली ने कविता पाठ किया संचालन गोविंद राठी शुजालपुर ने किया।

दशहरा उत्सव के तहत नगर परिषद द्वारा आयोजित कवि सम्मेलन में कविता पाठ सुनते श्रोता।

X
Singoli News - mp news vande mataram echoing in the valley now the tricolor will be hoisted at lal chowk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना