--Advertisement--

घर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ घर के अंदर मिला शव

राजधानी भोपाल में हत्या का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 12:50 PM IST
मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच प मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच प

भोपाल। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेस्ट मैनेजमेंट (आईआईएफएम) के कर्मचारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनका शव ग्राम ईटखेड़ी छाप स्थित मकान की पहली मंजिल पर बिस्तर पर रविवार सुबह मिला है। शक के आधार पर पुलिस ने पत्नी से पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि भोपाल में एक दिन पूर्व ही पुलिस ने अवधपुरी इलाके में नायर दंपति के डबल मर्डर से उबरा भी नहीं था और फिर से हुए इस मर्डर ने राजधानी को दहला दिया है।
-ग्राम ईटखेड़ी छाप निवासी 25 वर्षीय नीरज मेवाड़ा आईआईएफएम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। चचेरे भाई उधम के मुताबिक खाने के बाद नीरज अपनी पत्नी नीतू के साथ पहली मंजिल पर स्थित कमरे में सोने चले गए। रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे नीतू ग्राउंड फ्लोर पर अकेले आई। सात बजे तक नीरज नहीं उतरे तो नीतू से पूछा गया। नीतू ने कहा कि वे सो रहे हैं। इसके बाद उनका छोटा भाई धीरज कमरे में पहुंचा। यहां देखा कि बिस्तर पर नीरज की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। पास में ही एक हसिया भी मिला, जिस पर खून लगा था। नीरज के गले और शरीर पर सात से ज्यादा वार थे।
चार साल पहले हुई थी दोनों की शादी

-एएसपी समीर यादव के मुताबिक नीरज और नीतू की करीब चार साल पहले शादी हुई थी। वारदात के वक्त घर में दंपती के साथ-साथ नीरज की दो बहनें, एक छोटा भाई और माता-पिता थे। पांच माह की गर्भवती नीतू पर शक इसलिए भी गहरा गया है, क्योंकि वारदात के वक्त केवल वही कमरे में थी। कमरे में किसी बाहर व्यक्ति की मौजूदगी के प्रमाण भी मिले हैं।
एक युवक से है अच्छी दोस्ती
-परिवार का आरोप है कि कुछ समय से नीतू की एक युवक से अच्छी दोस्ती है। वह कई बार उससे मिलने घर पर आ भी चुका है। इस बात पर नीरज और नीतू के बीच विवाद भी हुआ था। पुलिस का अंदाजा है कि इस हत्या में दो और लोगों का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस नीतू से पूछताछ कर रही है।

X
मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पमौके पर पहुंची पुलिस ने जांच प
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..