Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» After Beating Women Handed To Accused To Police

​महिला ने मनचले की पकड़ी कॉलर, पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

आरोपी भागने लगा तो बगैर डरे उसे पकड़कर हबीबगंज पुलिस के हवाले कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:39 AM IST

  • ​महिला ने मनचले की पकड़ी कॉलर, पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

    भोपाल .लो फ्लोर बस में एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पिछली सीट पर बैठा आरोपी महिला को चिमटी काटकर बदतमीजी कर रहा था। महिला ने उसकी हरकत को नजर अंदाज नहीं किया और कॉल करके पुलिस बुला ली। आरोपी भागने लगा तो बगैर डरे उसे पकड़कर हबीबगंज पुलिस के हवाले कर दिया।

    - हबीबगंज पुलिस के मुताबिक शाहपुरा इलाके में रहने वाली 42 वर्षीय महिला शुक्रवार को अपनी दो बहनों के साथ उज्जैन से लौटी थी। भोपाल रेलवे स्टेशन से दोनों बहनें अपने घर चली गई, जबकि महिला अपने आठ साल के बेटे के साथ लो फ्लोर बस में सवार हुईं।

    - उनकी सीट के ठीक पीछे चंदन घोष नामक व्यक्ति बैठा था। भीड़ होने का फायदा उठाकर आरोपी बार-बार महिला को चिमटी काट रहा था। लाल परेड ग्राउंड पहुंचने पर महिला को अंदाजा हो गया कि ये हरकत कौन कर रहा है।

    - उन्होंने आरोपी की हरकतों का विरोध किया, लेकिन वह फिर भी नहीं माना। करीब पांच किमी तक महिला उसकी हरकतों को सहन करती रही। शाम करीब पौने पांच बजे बस हबीबगंज गणेश मंदिर के पास पहुंची तो महिला ने डायल 100 और अपने पति को कॉल कर दिया।

    भागने की फिराक में था आरोपी
    - स्टॉप पर जैसे ही बस रुकी, आरोपी भागने के लिए बस से उतरने लगा। इसी बीच महिला ने बगैर घबराए पीछे से उसकी कॉलर पकड़ ली। तब तक पकड़े रख,ा जब तक पुलिस और उनके पति नहीं आ गए।

    - उनके आते ही महिला ने आरोपी को चांटे रसीद करने शुरू कर दिए। आरोपी चंदन उमरिया का रहने वाला है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×