Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Body Hangs On The Tree For Two Days

48 घंटे से पेड़ पर लटकी है कपल की लाश, कुछ महीने पहले घर से भागकर की थी शादी

दो प्रेमी युगल ने गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ पर फांसी से लटके मिले।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 16, 2017, 07:50 AM IST

48 घंटे से पेड़ पर लटकी है कपल की लाश, कुछ महीने पहले घर से भागकर की थी शादी

दमोह (सागर) . जिले के तेजगढ़ थाना इलाके में बीती रात घर से भागे दो कपल ने गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ पर फांसी से लटके मिले। खेत में काम कर रहे किसानों को इसकी जानकारी दोपहर 2 बजे लगी। जिसके बाद देर शाम सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पेड़ की ऊंचाई ज्यादा होने और रात होने के कारण उनकी लाश नीचे नहीं उतारी जा सकी। चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों जिस पेड़ पर लटके हैं, उसकी ऊंचाई 40 फीट है। जिस रस्सी से वह लटके हैं वह भी एक ही है। दोनों के शव एक ही पेड़ पर लटके हैं। खबर लिखे जाने तक लाशों को उतारा नहीं गया है। उनकी तैनाती में दो पुलिस कांस्टेबल भी तैनात किए गए हैं। एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

- जानकारी के मुताबिक, देवरी जमादार गांव में क्लास दसवीं में पढ़ने वाली एक स्टूडेंट का गांव के ही एक लड़के के साथ करीब एक साल से अफेयर चल रहा था। कुछ माह पहले दोनों को परिवार वालों ने भी पकड़ा था। वहीं मंगलवार की रात दोनों घर से अचानक भाग गए।

- सुबह परिवार वालों ने ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिले। इसी बीच गांव के बाहर खेत में रजेंदा हार में खेत में एक पेड़ पर करीब 40 फीट ऊंचाई पर दोनों का शव लटका हुआ मिला।

- गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। शाम करीब 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन रात होने एवं ज्यादा ऊंचाई पर लाश लटके होने के कारण उन्हें पेड़ से नीचे नहीं उतारा जा सका।

- गांव वालों के मुताबिक दोनों मंगलवार से लापता थे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उन्होंने हार में बने खेत पर जाकर फांसी लगा ली होगी और किसी ने देखा नहीं होगा।

मामला गंभीर है एफएसएल की टीम आएगी: पुलिस
- तेजगढ़ थाना प्रभारी के मुताबिक कि कपल में एक क्लास दसवीं की स्टूडेंट है, दूसरा लड़का बालिग है।

- पेड़ से अधिक ऊंचाई होने के कारण दोनों के लाश गुरूवार को नीचे उतारे जाएंगे। उन्होंने बताया कि पेड़ की ऊंचाई अधिक है।

- इस बात को लेकर भी संदेह है कि दोनों पेड़ पर कैसे चढ़े होंगे। दोनों एक ही रस्सी से बंधे हैं। मामला गंभीर है।

- इसलिए गुरूवार को एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है, उसके बाद तय किया जाएगा कि मामला क्या था। फिलहाल रात में पेड़ के नीचे दो कांस्टेबल की ड्यूटी लगा दी गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 48 Ghante se pede par ltki hai couple ki laash, kuchh dinon pehle ki thi shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×