--Advertisement--

​अनबन हुई तो बना दी लड़की की फर्जी फेसबुक, करता था अपत्तीजनक फोटो वायरल

दोस्ती में अनबन होने पर उसने फर्जी प्रोफाइल बनाई थी।

Dainik Bhaskar

Nov 27, 2017, 02:51 AM IST
girls fake Facebook, did the displeasing photo viral

भोपाल . फेसबुक पर बीएचएमएस की छात्रा की फर्जी प्रोफाइल बनाकर आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड करने वाले युवक को सायबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी एक मार्केटिंग कंपनी में काम करता है और छात्रा से पूर्व से ही परिचित है। दोस्ती में अनबन होने पर उसने फर्जी प्रोफाइल बनाई थी।
- सायबर क्राइम एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक बीएचएमएस सेकंड इयर की छात्रा ने शिकायत की थी कि किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर उसके नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर आपत्तिजनक फोटो वायरल किए हैं। यह बात छात्रा को उसके दोस्तों ने बताई थी।

- सायबर क्राइम पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। जांच में सामने आया कि अभिनव राजपूत नामक व्यक्ति द्वारा फर्जी प्रोफाइल बनाई गई है। अभिनव द्वारा ही उक्त फेसबुक आईडी एक्सेस किया जा रहा है। पुलिस ने अभिनव को होशंगाबाद रोड से हिरासत में लेकर पूछताछ की।

- कुछ माह पहले कहासुनी हो जाने के कारण उसकी छात्रा से बातचीत बंद हो गई। छात्रा को बदनाम करने के लिए ही उसने फर्जी आईडी बनाकर तस्वीरें वायरल कर दीं। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। अभिनव मूलत: आदापुर जिला पूर्वी चंपारण, बिहार का रहने वाला है।

X
girls fake Facebook, did the displeasing photo viral
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..