--Advertisement--

शादी का झांसा दिया, बैंक मैनेजर पर ज्यादती का केस, मैनेजर ने कहा मुझे फंसाया

महीनों पहले महिला की पहचान एसबीआई गोविंदपुरा शाखा के मैनेजर मेघराज आसुदानी से हुई थी।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:02 AM IST

भोपाल . एक बैंक मैनेजर पर महिला के साथ ज्यादती का आरोप लगा है। आरोप है कि उन्होंने महिला से कहा था कि मैं तुम्हारा जीवनभर साथ दूंगा। महिला की शिकायत के बाद कोहेफिजा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।टीआई अनिल बाजपेयी के मुताबिक इलाके में रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। कुछ महीनों पहले महिला की पहचान एसबीआई गोविंदपुरा शाखा के मैनेजर मेघराज आसुदानी से हुई थी।

- फरवरी 2017 में मैनेजर के बेटे की शादी हुई, जिसमें महिला भी शामिल हुई थी। आरोप है कि इसके बाद उसने महिला से नजदीकियां बढ़ाईं। बीती छह जून को वे उसके घर गए। यहां शादी का झांसा देकर उसने महिला के साथ ज्यादती की। इसके बाद ऐसा कई बार हुआ।

- बीती बीस नवंबर को उसने फोन कर महिला को न्यू मार्केट बुलाया और शादी से मुकर गए। इससे पहले वे बोलते थे कि मैं तुम्हारा जीवनभर साथ दूंगा। महिला ने इसकी शिकायत कोहेफिजा थाने में की।

- जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, उसका कहना है कि महिला ने लोन के लिए आवेदन किया था, जो वे नहीं करवा पाए थे। इसलिए उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं।

3 साल ज्यादती, दवा देकर अबॉर्शन भी करवाया
- सेमरा निवासी 25 वर्षीय महिला की मई 2014 में अशोका गार्डन में रहने वाले किशोर मंडल से पहचान हुई थी। ये पहचान दोस्ती में तब्दील हुई तो किशोर ने उसे शादी को झांसा दिया। इसके बाद वह तीन साल तक ज्यादती करता रहा।

- एक बार उसने दवा देकर युवती का अबॉर्शन भी करवाया। सात महीने पहले उसने मिलना और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। पूछने पर आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत अशोका गार्डन पुलिस से की और केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी किशोर मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।