--Advertisement--

शादी से पहले मंगेतर ने रखी ऐसी शर्ते, लड़की ने सरेआम चप्पल से की पिटाई

दहेज प्रताड़ना और शादी के लिए शर्त रखने पर एक युवती ने अपने मंगेतर की चप्पल से पिटाई कर दी।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 02:35 AM IST
रोड पर ही अपने मंगेतर को चप्पल से पीटती लड़की। रोड पर ही अपने मंगेतर को चप्पल से पीटती लड़की।

खंडवा (मप्र). शादी से सात दिन पहले कुछ शर्त रखने से नाराज एक लड़की ने अपने मंगेतर की बीच सड़क पर ही चप्पल से पिटाई कर दी। लड़की का आरोप है कि लड़के वाले शादी से पहले स्टॉम्प पेपर पर कुछ शर्त लिखकर लाए थे और उस पर उसके साइन करवाना चाहते थे। लड़की ने मंगेतर पक्ष पर दहेज की मांग करने का भी आरोप लगाया। क्या है मामला....

- इसी माह की 28 तारीख को मप्र के खंडवा की कविता और खरगोन के भूपेंद्र की शादी होने वाली थी। शादी के कार्ड भी बंट गए थे। कविता का आरोप है कि भूपेंद्र और उसके परिजनों ने स्टॉम्प पेपर पर कुछ शर्तें लिखकर उसे थाने के सामने एक फोटोकॉपी की दुकान पर बुलाया। वहां उसे पेपर पर साइन करने को कहा।

- प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कविता ने स्टॉम्प पेपर पर लिखी शर्तें पढ़ते ही चप्पलों से भूपेंद्र की पिटाई करनी शुरू कर दी।

- कविता का यह भी आरोप है कि भूपेंद्र ने साइबर कैफे खोलने के लिए उसके परिजनों से दहेज में दो लाख रुपए की मांग की। हालांकि भूपेंद्र ने इस अारोप को झूठा बताया है।

- कविता की शिकायत पर पुलिस ने भूपेंद्र के खिलाफ धारा 498 के तहत मामला दर्ज किया है।

- कविता सरकारी स्कूल में असिस्टेंट टीचर हैं। उसने कहा कि सबक सिखाने के लिए लड़के की पिटाई की ताकि वह किसी और लड़की या उसके परिवार से दहेज मांगने की हिम्मत न कर सकें।

स्टॉम्प में ये शर्तें लिखी थीं...
- शादी के बाद नौकरी से छुट्टी लेकर ससुराल में रहना होगा।
- परिजन या पति से विवाद होने पर थाना-कोर्ट में नहीं जाओगी।
- शादी के लिए भूपेंद्र व उसके परिजनों द्वारा दहेज की मांग नहीं की जा रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड PHOTOS...