Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Teenager Gave Birth To The Daughter, The Police Changed The Statement

दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने बेटी को जन्म दिया पुलिस ने बयान और आरोपी का नाम बदला

चार महीने बाद पुलिस ने किशोरी के फिर बयान लिए। उसने कहा मैंने डर के कारण कन्हैया का नाम लिया था।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 05:54 AM IST

दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने बेटी को जन्म दिया पुलिस ने बयान और आरोपी का नाम बदला

खंडवा (भोपाल). 16 वर्षीय किशोरी के साथ इंदौर में एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। गांव लौटने के नाै महीने बाद उसने बेटी को जन्म दिया। मामला उजागर हुआ तो पुलिस ने उसके बयान लिए। किशोरी ने इंदौर के कन्हैया द्वारा दुष्कृत्य करना बताया। लेकिन पुलिस ने कन्हैया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। चार महीने बाद पुलिस ने किशोरी के फिर बयान लिए। उसने कहा मैंने डर के कारण कन्हैया का नाम लिया था।

- मेरे साथ रिश्ते के काका त्रिलोक ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने ताबड़तोड़ त्रिलोक के खिलाफ ना केवल केस दर्ज किया बल्कि उसे जेल भी भेज दिया। वह डेढ़ साल जेल में रहा। डीएनए टेस्ट से उसकी बेगुनाही साबित हुई। शुक्रवार को उसे कोर्ट ने बरी कर दिया। मामले में त्रिलोक की ओर से पैरवी वरिष्ठ अधिवक्ता दशरथ सिंह चौहान ने की।
- बेटी को जन्म देने के बाद किशोरी ने पुलिस को बयान में कहा मैं इंदौर के बड़ी ग्वालटोली में रहने वाली मौसी के साथ उसके घर गई थी। वह वहां घरों में काम करती है। 25 दिन बाद मौसी ने कहा मुझे गांव पिपल्या तहार जाना है।

- मेरी जगह तुझे काम करना है। मैं महाराष्ट्र के रहने वाले कन्हैया के यहां शाम 5 बजे खाना बनाने गई। उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया। शोर नहीं मचाऊं, इसलिए मेरे मुंह में रूई ठूंस दी। चार महीने बाद पुलिस ने किशोरी के बयान लिए तो उसने कहा मैं कन्हैया को नहीं जानती।

- पिता के दोस्त छीतर का बेटा त्रिलोक ने दुष्कर्म किया। बाद में अदालत में वह पिछले बयानों से मुकर गई। उसने कहा डर के कारण झूठ बोला था। मामले में पुलिस की कार्रवाई संदिग्ध रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×