Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Robbery Pursued Themselves

लूट के बाद भाग रहे बदमाशों को खुद पीछा कर पकड़ा

कोहेफिजा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 05:51 AM IST

  • लूट के बाद भाग रहे बदमाशों को खुद पीछा कर पकड़ा
    +1और स्लाइड देखें

    भोपाल .हलालपुर बस स्टैंड के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने होटल संचालक को चाकू अड़ाकर लूट लिया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और बदमाशों से भिड़ गए। उनकी हिम्मत से पकड़े गए आरोपियों में एक बिल्डर और एक नगर निगम अधिकारी का बेटा है। कोहेफिजा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

    - हलालपुर निवासी बाबू अधिकारी (25) की हलालपुर बस स्टैंड पर होटल है। वे गुरुवार देर रात अपने छोटे भाई लाल अधिकारी से 4900 रुपए लेकर घर लौट रहे थे। कुछ ही दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।

    - गर्दन पर चाकू अड़ाकर रुपए मांगने। बाबू उनसे हाथ छुड़ाकर भागे, लेकिन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उनके जेब से रुपए निकाले और बाइक से भागने लगे। बाबू ने बताया कि उन्होंने दौड़कर पीछे बैठे बदमाश की शर्ट पकड़ ली।

    - करीब 30 मीटर तक दौड़ने के बाद बदमाश खंभे से भिड़कर गिर गए। उन्होंंने एक बदमाश को पकड़ लिया। उनकी आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने दूसरे आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

    - एएसपी जोन-3 राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में खानूगांव निवासी एजाज (19) के पिता नगर निगम में सुपरवाइजर हंै, जबकि जैद जमीर उर्फ अब्दुल रहमान (19) के पिता बिल्डर हैं।

    - एजाज प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है व जैद बीकॉम फर्स्ट इयर का छात्र है। एजाज ने पुलिस को बताया कि बीते 3 महीने से प्रॉपर्टी सेल नहीं हाे रही है। इस कारण यह कदम उठाया।

  • लूट के बाद भाग रहे बदमाशों को खुद पीछा कर पकड़ा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×