Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Two People Killed By Crushing JCB

जेसीबी से रौंदकर दो लोगों की हत्या, दुर्घटना दिखाने के लिए चढ़ाया ट्रैक्टर

माचलपुर के नजदीक भगोरा गांव में कालीसिंध नदी में अवैध रेत उत्खनन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 23, 2017, 06:39 AM IST

  • जेसीबी से रौंदकर दो लोगों की हत्या, दुर्घटना दिखाने के लिए चढ़ाया ट्रैक्टर

    राजगढ़ .माचलपुर के नजदीक भगोरा गांव में कालीसिंध नदी में अवैध रेत उत्खनन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। इसी वजह से एक पक्ष के लोगों ने पेटी ठेका पर दी गई खदान में काम करने वाले दो लोगों को जेसीबी से रौंदकर हत्या कर दी। इसके बाद में आरोपियों द्वारा दोनों भाइयों के शव पर ट्रैक्टर चढ़ाकर इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश भी की गई।


    - कालीसिंध नदी पर भगोरा गांव के पास हरिओम पंवार की रेत खदान है, जिसे भगोरी गांव के ज्ञानसिंह गुर्जर ने ठेके पर ले रखा है। ज्ञान के अनुसार उसका भाई भेरूलाल गुर्जर और रनारा गांव निवासी कुशाल बैरागी खदान की रखवाली करते थे।

    - मंगलवार रात भी दोनों खदान पर सो रहे थे। इसी बीच पहुंचे आरोपियों ने दोनों पर हमला कर दिया और घटना के बाद से दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

    भागता नहीं तो मुझे भी मार डालते : बलराम
    - ज्ञानसिंह ने बताया कि घटना की सूचना सुबह करीब पांच बजे उनके ड्राइवर बलराम ने दी। बलराम ने बताया कि रात में जब खदान पर सब सो रहे थे।

    - उसी समय बल्लभ दांगी व कालू भिलाला जेसीबी लेकर आए और उसके फावड़े से दोनों मृतकों पर वार कर दिया।

    - जब दोनों जमीन पर गिरे तो उन पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या को दुर्घटना का रूप दिया गया। बलराम के मुताबिक आरोपी उसे भी नहीं छोड़ते, इसलिए वह मौके से भाग गया।

    - रेत खनन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। इसी वजह से हत्या की गई है। आरोपी वल्लभ दांगी और कालू भिलाला पर हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। - वीरेंद्रसिंह धाकड़, थाना प्रभारी माचलपुर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two People Killed By Crushing JCB
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×