--Advertisement--

शराब दुकान के मैनेजर को लूटने की साजिश रचते 4 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को देखते ही भागने लगे बदमाश, दो को घेराबंदी कर दबोचा, दो फरार।

Danik Bhaskar | Mar 09, 2018, 06:22 PM IST

इंदौर। अंग्रेजी शराब दुकान के मैनेजर को लूटने की साजिश रचने वाले 4 बदमाशों को हीरा नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार व अन्य सामान जब्त किए गए है। पुलिस ने जब बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी तो बदमाशों ने दौड़ लगा दी, लेकिन पुलिस ने पीछा कर चारों को पकड़ लिया। दो बदमाश भागने में सफल हो गए, जिनकी पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

- हीरा नगर टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी कि भारत पब्लिक स्कूल के पास खाली मैदान में 5-6 बदमाश बैठे है और किसी वारदात को अंजाम देने वाले है। पुलिस ने यहां से पंकज उर्फ नकटी पिता शिवरत्न शर्मा निवासी गौरी नगर, ऋषभ उर्फ भय्यू पिता सुरेंद्र गुर्जर निवासी श्याम नगर मेन, अशोक पिता आनंदराम निवासी कबीटखेड़ी और राजा पिता कैलाश नायक निवासी पुराना गौरी नगर को गिरफ्तार किया।

- इनके पास से एक तलवार, एक चाकू, एक छुरा व अन्य सामान बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि बदमाश चंद्रगुप्त मौर्य चौराहा स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के मैनेजर विजेंद्र नामदेव को लूटने की साजिश रच रहे थे।

पुलिस को देख भागे, पीछा कर पकड़ा
सूचना पर पुलिस टीम ने खाली मैदान के आसपास घेराबंदी की, तो बदमाशों ने पुलिस को देख लिया और दौड़ लगा दी। पुलिस ने अशोक और राजा को वहीं पकड़ लिया, लेकिन पंकज, ऋषभ, योगेश व सुरेश वहां से भाग निकले। पुलिस जवानों ने करीब 150 मीटर पीछा कर पंकज व ऋषभ को भी पकड़ लिया। बाकी दो बदमाश भागने में सफल हो गए। टीआई भदौरिया ने बताया ऋषभ पर हीरा नगर, एमआईजी, विजय नगर, खजराना में चोरी, मारपीट सहित 8 मामले दर्ज हैं। राजा भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं। पंकज भी पूर्व में चोरी के मामले में हीरा नगर में गिरफ्तार हो चुका है।