Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Caught The Man Tampered With Young Woman

फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था युवती की फोटो, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो युवतियों को कॉल कर परेशान करने वाले दो मनचलों को पुलिस ने सोमवार को पकड़ा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 06:18 PM IST

फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था युवती की फोटो, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। महिलाओं और युवतियों को परेशान करने वाले मनचलों की धरपकड़ जारी है। सोमवार को इंदौर पुलिस ने ऐसे ही एक मनचले को धर दबोचा है जो एक युवती को सोशल मीडि़या पर उसके फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। इसके साथ ही युवक द्वारा युवती को कॉल कर अश्लील बातें भी की जा रही थी। युवती की शिकायत पर वी केयर फॉर यू की टीम ने कार्रवाई करते हुए बदमाश को गिरफ्त में ले लिया।

- पुलिस के अनुसार एमआईजी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे विरेन्द्र चौहान नामक युवक परेशान कर रहा है। शिकायत में युवती ने बताया था कि वह धार जिले की रहने वाली है और इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है।

- युवती इंदौर में रहकर एमएससी की पढ़ाई कर रही है। इसके साथ ही युवती जंजीरवाला चौराहे पर स्थित एक कॉलसेंटर में जॉब भी करती है। युवती ने शिकायत में बताया है कि कॉल सेंटर में उसके साथ विरेन्द्र चौहान भी काम करता है।

- युवती विरेन्द्र को पहले से जानती थी क्योंकि युवती के मामा के पड़ौस में रहता है। इसके चलते युवती और विरेन्द्र में सामान्य बातचीत होने लगी। इसी बीच विरेन्द्र युवती को कॉल कर परेशान करने लगा।

- युवक द्वारा परेशान करने पर जब युवती ने उससे बात करना बंद कर दी तो विरेन्द्र कॉल कर युवती से अश्लील बातें करने लगा। विरेन्द्र के पास युवती के कुछ पर्सनल फोटो हैं जिसे विरेन्द्र फेसबुक पर पोस्ट करने लगा। युवती के फोटो पोस्ट करने के साथ ही युवक युवती के बारे में अश्लील बातें भी फेसबुक पर लिख रहा था।

- युवती की शिकायत पर पुलिस की टीम ने विरेन्द्र पिता भुरासिंह चौहान (22) को पकड़ा। युवक ने पुलिस को बताया कि वह धार जिले का रहने वाला है और वर्तमान में इंदौर के आजाद नगर में रहता है। युवक का कहना है कि युवती ने उससे दोस्ती तोड़ ली थी इससे नाराज होकर वह उसके फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था।

हरियाणा का मनचला नर्स को कर रहा था परेशान

- एक अन्य मामले में एमआईजी थाना क्षेंत्र में रहने वाली एक नर्स ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पूर्व परिचित नितेश शर्मा उसे कॉल कर परेशान कर रहा था। शिकायत में युवती ने कहा था कि नितेश और वह कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे और तब से ही एक दूसरे को जानते है। दोनों में सामान्य दोस्ती थी। लेकिन कुछ समय पहले नितेश युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने जब उससे शादी करने से इंकार कर दिया तो वह युवती को कॉल कर अश्लील बातें करने लगा। युवती के कुछ पर्सनल फोटो युवक के पास है जिसे वायरल करने की धमकी वह युवती को दे रहा था।

- युवती की शिकायत पर पुलिस ने हरियाणा के पानीपत के रहने वाले नितेश पिता राजेन्द्र शर्मा (28) को पकड़ा। पूछताछ में नितेश ने बताया कि वह इंदौर के गुमाश्ता नगर में किराए से रहता है। युवती और उसकी दोस्ती थी लेकिन जब युवती ने उससे दोस्ती तोड़ ली तो वह उसे परेशान करने लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: facebook par post kar raha thaa yuvti ki photos, shikayt par police ne kiyaa gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×