Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Filed A Case Of Dowry Harassment

महिला की शिकायत पर डॉक्टर पति व ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज

2013 में हुई थी महिला की शादी। शादी के बाद से ही कर रहे थे परेशान

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 06:28 PM IST

महिला की शिकायत पर डॉक्टर पति व ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज

इंदौर।एक महिला ने अपने डॉक्टर पति व ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने जांच के बाद डॉक्टर सहित ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना की धाराओं में केस दर्ज किया है।

मामला रामायण नगर का है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक गुर्जरपुरा भोपाल में रहने वाली दिशा जैन की शादी रामायण नगर में रहने वाले डॉ. विकास पिता अशोक कुमार जैन के साथ जुलाई 2013 में हुई थी।

- शादी के कुछ वक्त तो सब ठीक चला, लेकिन बाद में पति व ससुराल वाले महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। वे आए दिन उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

- महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति डॉ. विकास जैन, ससुर अशोक कुमार जैन, सास मधुरिका जैन सहित अंकिता व स्मिता जैन के खिलाफ दहेज प्रताड़नाओं की धाराओं में केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila ki shikayt par doktr pti v ssuraal vaalon par dhej prtaaड़naa ka kes drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×