Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Fire In The Liquor Shop

शराब दुकान में भीषण आग, 8 लाख की शराब सहित अन्य सामान जलकर खाक

खंडवा के पंधाना में सोमवार को अंग्रेजी शराब दुकान में आग लगने से लाखों रुपए की शराब जल गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 05:34 PM IST

शराब दुकान में भीषण आग, 8 लाख की शराब सहित अन्य सामान जलकर खाक

इंदौर।खंडवा के पंधाना में सोमवार को अंग्रेजी शराब दुकान में आग लगने से लाखों रुपए की शराब जल गई। बंद दुकान में धुआं उठता देख लोगों ने मालिक को सूचना दी, लेकिन जब तक वह मौके पर पहुचता आग की लपटों में पूरा सामान जल चुका था। पुलिस और फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबु पाया।


-मिली जानकारी अनुसार पंधाना स्थित शराब दुकान में सुबह लोगों ने धुआं उठता देखा। इसकी जानकारी तत्काल मकान मालिक के साथ ही पुलिस और फायर टीम को भी देे दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मालिक ने पाया कि आग में पूरा माल जल कर खाक हो गया है।


- आबकारी विभाग व पंधाना पुलिस के अनुसार हम मामले की जांच कर रहे हैं। कुछ गलत होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं अधिकारियों का कहना है कि अभी नुकसान का आंकलन नहीं हो पाया है, लेकिन दुकान में कई महंगे ब्रांड की शराब भी रखी हुई थी।


- जानकारी अनुसार दुकान राजेंद्र की है। दुकान में आग से आठ लाख रुपए से ज्यादा की शराब सहित फ्रीज व सीसीटीवी कैमरा, नकदी, फर्नीचर, कम्प्यूटर व अन्य सामान जल गया है। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shraab dukan mein bhisn aag, 8 laakh ki shraab shit any saamaan jlkar khaak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×