--Advertisement--

एयर होस्टेस का कोर्स कर रही युवती को सिक्युरिटी गार्ड दे रहा था फोटो वायरल करने की धमकी, पुलिस ने धरा

युवती की शिकायत पर वी केयर फॉर यू की टीम ने कार्रवाई करते हुए बदमाश को गिरफ्त में ले लिया।

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 04:49 PM IST
आरोपी अमित। आरोपी अमित।

इंदौर। महिलाओं और युवतियों को परेशान करने वाले मनचलों की धरपकड़ पुलिस द्वारा जारी है। सोमवार को इंदौर पुलिस ने ऐसे ही एक मनचले को धर दबोचा है जो एक युवती को उसके फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। युवक द्वारा पिछले कई दिनों से कॉल कर युवती को परेशान किया जा रहा था। युवती की शिकायत पर वी केयर फॉर यू की टीम ने कार्रवाई करते हुए बदमाश को गिरफ्त में ले लिया।

- पुलिस के अनुसार हीरा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अमित चौहान नामक युवक उसे अश्लील कॉल कर पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा है। कॉल कर युवक युवती को उसके फोटो सोशल मीडि़या में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

- शिकायत में युवती ने बताया था कि वह बीकॉम सेकंड इयर की छात्रा है और साथ ही वह एयर होस्टेस का कोर्स भी कर रही है। युवक उसके घर के पड़ौस में ही रहता है। पड़ौसी होने के नाते युवती की अमित से सामान्य पहचान थी।

- युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि पडा़ौसी होने के नामे अमित के साथ एक-दो बार घूमने भी गई थी। इस दौरान अमित ने अपने मोबाइन में मेरी फोटो लिए थे। दोस्ती के दौरान ही अमित ने युवती के कुछ पर्सनल वीडियों भी बना लिए थे।

- कुछ दिनों बाद युवती ने अमित से दोस्ती समाप्त कर दी थी। युवती द्वारा दोस्ती समाप्त करने पर युवक उसे कॉल कर परेशान करने लगा और मिलने के लिए बुलाने लगा। युवक द्वारा युवती को उसके फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दी जाने लगी।

- प्रारंभ में युवती ने अमित को इस प्रकार की हरकत नहीं करने के लिए काफी समझाया लेकिन युवक नहीं माता तो युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने अमित कुमार सिंह पिता देवेन्द्र सिंह चौहान (23) को गिरफ्तार किया है।

- पुलिस की पूछताछ में आरोपी अमित ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का रहने वाला है और वर्तमान में इंदौर के हीरा नगर क्षेत्र में रहता है। वह 12वीं पास है और वर्तमान में भोपाल में रहकर रॉयल सिक्युरिअी में गार्ड के पद पर काम करता है। जांच में यह भी पता चला है कि अमित पर पहले भी छेड़छाड़ का केस दर्ज हो चुका है।