--Advertisement--

3 साल की बेटी को लेकर तालाब में कूदी महिला, पहले भी बिना बताए घर से चली गई थी पत्नी

रविवार को पति ने पत्नी और बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। सोमवार को दोनों के शव तालाब में मिले।

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 06:57 PM IST
बेटी खुशी के साथ रेणुका जैन। बेटी खुशी के साथ रेणुका जैन।

इंदौर. सिरपुर तालाब में सोमवार सुबह एक महिला और उसकी तीन साल की बेटी का शव मिला। महिला ने करीब 15 दिन पहले अपने जेठ के खिलाफ बेटी से छेड़खानी का केस दर्ज कराया था। अभी वह जेल में है। इसके बाद से उसका पति से विवाद चल रहा था। महिला के पति ने बताया कि शनिवार रात को वह बिना बताए बेटी के साथ घर से चली गई। रविवार सुबह उसने द्वारकापुरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और सोमवार सुबह दोनों की मौत की खबर आ गई। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

2 बार पहले भी बिना बताए घर से जा चुकी थी

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने मां-बेटी के शव पानी में उतराते देखे। महिला की शिनाख्त रेणुका जैन और बच्ची की उसकी बेटी खुशी (3) के रूप में हुई। पति नरेश जैन जेल रोड पर घड़ी की दुकान में काम करता है। उसने बताया कि दो माह से पत्नी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। कुछ दिन पहले वह ओंकारेश्वर चली गई थी। इसकी रिपोर्ट भी उसने वहां दर्ज कराई थी। दूसरी बार वह बिना बताए मायके चली गई थी। कई बार वह घर का रास्ता भी भटक जाती थी। दो दिन पहले तक वह ठीक थी। वह देवास स्थित मायके भी ले गया था। उनका एक बेटा योगेश (12) है, जो छठी कक्षा में पढ़ता है।

जेठ पर आरोप के बाद पति-पत्नी में हो गए थे मतभेद

पुलिस ने बताया कि महिला रेणुका ने कुछ समय पहले अपने ही जेठ (सुरेश) पर बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। किराना दुकानदार जेठ को जेल भेज दिया गया था। घटना के बाद से पति-पत्नी में मतभेद हो गए थे। पहले दोनों ऋषि पैलेस में रहते थे। बाद में द्वारकापुरी काॅलोनी चले गए। इसी के बाद से रेणुका और परेशान रहने लगी थी।

पुलिस को आत्महत्या का शक क्यों?

एफएसएल एक्सपर्ट बीएल मंडलोई ने बताया कि मृतका और उसकी बेटी की मौत का वक्त लगभग समान है। दोनों संभवत: रविवार रात को ही तालाब में कूदे होंगे, क्योंकि उनके हाथ-पैर में पानी से गलने के निशान थे। वहीं शाॅर्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में दोनों की डूबने से ही मौत होना पाया गया है।

रेणुका और तीन साल की खुशी की बॉडी सिरपुर तालाब में डूबी मिली। रेणुका और तीन साल की खुशी की बॉडी सिरपुर तालाब में डूबी मिली।
रविवार रात से घर से गायब थी महिला। रविवार रात से घर से गायब थी महिला।
तीन साल की मासूम को लेकर तालाब में कूदी। तीन साल की मासूम को लेकर तालाब में कूदी।
police found died body sirpur pond indore mp
police found died body sirpur pond indore mp
X
बेटी खुशी के साथ रेणुका जैन।बेटी खुशी के साथ रेणुका जैन।
रेणुका और तीन साल की खुशी की बॉडी सिरपुर तालाब में डूबी मिली।रेणुका और तीन साल की खुशी की बॉडी सिरपुर तालाब में डूबी मिली।
रविवार रात से घर से गायब थी महिला।रविवार रात से घर से गायब थी महिला।
तीन साल की मासूम को लेकर तालाब में कूदी।तीन साल की मासूम को लेकर तालाब में कूदी।
police found died body sirpur pond indore mp
police found died body sirpur pond indore mp
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..