Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Road Accident, One Died And One Injured Dhar Mp

मिनी ट्रक ने ओवरटेक करते समय बाइक को टक्कर मारी, युवक की मौत

लेबड़-जावरा फाेरलेन पर खंडीगारा व कानवन के बीच हादसा, बाइक पर पीछे बैठा युवक भी घायल।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 06:06 PM IST

मिनी ट्रक ने ओवरटेक करते समय बाइक को टक्कर मारी, युवक की मौत

धार/इंदौर। धार के लेबड़-जावरा फोरलेन पर कानवन व खंडीगारा के बीच शुक्रवार सुबह 10.30 बजे मिनी ट्रक के चैचिस ने आेवरटेक करते समय बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है।

चैचिस आयशर कंपनी से निकल कर डिलेवरी के लिए रतलाम की ओर जा रहा था। सामने से बाइक पर दो इलेक्ट्रीशियन लाखन पिता मदन मालवीय (23) निवासी कानवन और सुरेश पिता गोपाल (21) निवासी ग्राम बोरझड़ी खंडीगारा स्थित पोल्ट्री फॉर्म पर जा रहे थे। मिनी ट्रक के चैचिस के चालक ने रांग साइड से ओवरटेक किया, जिससे सामने से आ रही बाइक मिनी ट्रक के चैचिस में जा भिड़ी। लाखन की मौके पर ही मौत हो गई। सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बदनावर अस्पताल लाया गया, जहां से रैफर कर दिया। लाखन शादीशुदा था। उसका डेढ़ साल का एक पुत्र है। घायल सुरेश की अप्रैल में शादी होने वाली है। परिजन शादी की तैयारियों में जुटे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mini trk ne ovrtek karte smy byke ko takkar maari, yuvak ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×