Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Samuhik Vivah, Seven Rounds For 31 Couples Indore Mp

31 जोड़े ने लिए सात फेरे, एक-दूसरे का साथ देने की खाई कसम

महाधिवेशन में गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, उप्र, उत्तराखंड, बिहार, दिल्ली, मप्र, आध्रप्रदेश, कर्नाटक से लोग आए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 10, 2018, 11:37 AM IST

31 जोड़े ने लिए सात फेरे, एक-दूसरे का साथ देने की खाई कसम

इंदौर। मप्र कलचुरी जायसवाल समाज का राष्ट्रीय महाधिवेशन शनिवार को बिचौली मर्दाना स्थित एक होटल में शुरू हुआ। दो दिनों तक चलने वाले इस आयोजन की शुरुआत सामूहिक विवाह से हुआ। यहां सुबह 31 जोड़ों ने एक दूसरे का हाथ थामा। महाधिवेशन में गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, दिल्ली, मध्यप्रदेश, आध्रप्रदेश, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों के पदाधिकारी शामिल हुए। मुख्य अतिथि के रूप में सीरियल जिंदगी की महक फेम समीक्षा जायसवाल विशेष रूप से उपस्थित रहीं।

युवक-युवती परिचय सम्मेलन शुरू
- अग्रवाल समाज का तीन दिनी नि:शुल्क युवक-युवती परिचय सम्मेलन शनिवार से गांधी हॉल में शुरू हुआ। कार्यक्रम में शामिल होने सैकड़ों की संख्या में प्रत्याशी यहां पहुंचे हैं। श्री अग्रवाल महासभा द्वारा स्व. मिश्रीलाल गोयल की स्मृति में यह आयोजन किया जा रहा है। महासभा के अध्यक्ष संतोष गोयल ने बताया तीन दिनी सम्मेलन की शुरुआत शनिवार सुबह हुई। आयोजन में मेगा स्क्रीन के साथ ही पंडित और कम्प्यूटर द्वारा कुंडली का मिलान ऑप्शन भी रखा गया है। इसके अलावा प्रत्याशियों के लिए ब्यूटी पार्लर और तत्काल फोटो खिंचवाने की व्यवस्था भी है। परिचय सम्मेलन में विदेशों से भी प्रत्याशी पहुंचे हैं। कार्यक्रम में 1040 प्रविष्टियां आई हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 31 jodee ne liye saat fere, ek-dusre ka saath dene ki khaaee ksm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×