Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Tampering With Women In Indore

महिला चिल्लाते हुए घर से बाहर भागी तो भाग निकला बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना राजपूत धर्मशाला के पास ग्राम असरावद खुर्द की है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 06:34 PM IST

महिला चिल्लाते हुए घर से बाहर भागी तो भाग निकला बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। तेजाजी नगर इलाके में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने ही छेड़छाड़ कर दी। बदमाश महिला को अकेला देखकर घर में घुसा और उसके फोटो खींच लिए। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

- घटना राजपूत धर्मशाला के पास ग्राम असरावद खुर्द की है। यहां रहने वाली महिला एक फैक्टरी में काम करती है। तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक 6 मार्च को रंगपंचमी के दिन महिला घर में अकेली थी।

- तभी उसके पति का दोस्त मनोहर पिता हरिनारायण मस्करा निवासी ग्राम शिव नगर, सिमरोल उसे अकेला पाकर घर में घुस गया और महिला के फोटो खींचने लगा। इस पर महिला ने विरोध तो बदमाश ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसे नीचे गिरा दिया।

- बमुश्किल महिला चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी। शोर होने पर बदमाश वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी महिला ने परिवार के लोगों को दी। इसके बाद वे उसे थाने ले गए और मामले में आवेदन दिया। जांच के बाद पुलिस ने मनोहर के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila chillaate hue ghr se baahar bhaagai to bhaaga niklaa bdmaash, police ne kiyaa gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×